काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, वायरल हो गई Photo

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस फोटो में दोनों ही कमाल के लग रहे हैं.

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, वायरल हो गई Photo

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) किए काशी विश्वनाथ के दर्शन

खास बातें

  • रणबीर-आलिया ने किए काशी विश्वनाथ के दर्शन
  • सोशल मीडिया पर हो गया फोटो वायरल
  • 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं आलिया-रणबीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस समय आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी छाई हुई है. आज कल ये दोनों चाहे अवार्ड फंक्शन हो या पार्टी हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं. इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र  (Brahmastra) की शूटिंग वाराणसी में कर रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस फोटो को देखकर लग रहा है कि ये दोनों किसी मंदिर में पूजा करने आए हैं. फैन्स इन दोनों की फोटो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

यो यो हनी सिंह ने किया ऐलान, जल्द ही करेंगे बड़ा धमाका- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ये वायरल फोटो रणबीर कपूर के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये तस्वीर काशी विश्वनाथ मंदिर की है.' बता दें फिलहाल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये दोनों इस समय वाराणसी में शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में जैसे ही अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे.

शाहिद कपूर ने पहना ऐसा कोट-पैंट, फैन्स ने बनाया मजाक बोले- ये तो कैटरीना मैम का है...

वायरल हो रही इस फोटो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने येलो कलर का सूट पहना है तो वहीं रणबीर (Ranbir Kapoor) सफेद रंग के शर्ट में नजर आ रहे हैं. रणबीर ने अपने गले में रुद्राक्ष की माला डाली हुई है और माथे पर चंदन का लेप लगाया हुआ है. ये दोनों तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...