फिर एक साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, लेकिन इस बार...

आलिया भट्ट अब अपनी अगली फिल्मों के तैयारियों में जुट गई हैं, वह इस वक्त फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में काफी बिजी हैं.

फिर एक साथ स्पॉट हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, लेकिन इस बार...

रणबीर कपूर

खास बातें

  • एक साथ स्पॉट हुए रणबीर-आलिया
  • आने वाली है फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'
  • कार में दिखे एक साथ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जहां अपनी आने वाली फिल्म 'संजू' से सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो वहीं आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'राजी' ने बॉक्स ऑफिस से 100 करोड़ रुपए की कमाई करने के बाद काफी लाइमलाइट में आ गई हैं. आलिया भट्ट अब अपनी अगली फिल्मों के तैयारियों में जुट गई हैं, वह इस वक्त फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में काफी बिजी हैं. मंगलवार की शाम को दोनों ही स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक ही गाड़ी में एक साथ देखा गया. उनके सामने मौजूद मीडिया ने तस्वीरें क्लिक करने लगे, जिसके बाद ड्राइवर ने उन्हें हटने के लिए हाथ से इशारा भी किया.

करण जौहर को लेकर आलिया भट्ट का बयान, बोलीं- 'मैं किसी भी मुद्दे पर...'

हालांकि रणबीर और आलिया ने अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के तैयारियों में जुटे हुए हैं. दोनों ही स्टार्स इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ समय बिताया. जिसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने भी शेयर की.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. इन दिनों उनका नाम आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म 'बह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर पहली बार साथ नजर आएंगे.
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


आलिया भट्ट के साथ डेटिंग पर बोले रणबीर कपूर- अभी यह नया नया है...

अक्सर स्टार्स को एक-साथ देखा जाता है. जीक्यू को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इशारों-इशारों में आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप पर अपनी बात कबूली है. जब उनसे पूछा गया कि क्या आप आलिया को डेट कर रहे हैं. तो अभिनेता ने कहा, "यह मेरे लिए बिल्कुल नया है और मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता."

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया से रिश्ते को लेकर कहा था, "हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है." जबकि आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार को कई मौकों पर जाहिर कर चुकी हैं.

VIDEO: आलिया भट्ट, जैकलिन फर्नांडिज और अन्य...


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com