विक्की-कैटरीना की शादी में आलिया भट्ट और करण जौहर ने किया था शराब पीकर फोन, इस मामले को लेकर हुई थी बात

करण के शो में एक खुलासा हुआ है जिसे सुन फैन्स भी हैरान हो गए हैं. दरअसल यह बात 9 सितंबर 2021 की है जब विक्की कौशल कैटरीना कैफ की शादी की रस्में चल रही थीं.

विक्की-कैटरीना की शादी में आलिया भट्ट और करण जौहर ने किया था शराब पीकर फोन, इस मामले को लेकर हुई थी बात

आलिया भट्ट ने विक्की की शादी से पहले किया था कॉल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर और टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ समय पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए थे. वैसे तो बॉलीवुड के कई सीक्रेट्स फैन्स तक नहीं पहुंच पाते हैं, लेकिन करण के कॉफी विद करण शो इन दिनों छाया हुआ है क्योंकि बहुत से ऐसे राज हैं जो फैन्स को लंबे समय बाद पता चल रहे हैं. वहीं करण अपने अगले एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा को न्योता दे रहे हैं. 

वहीं हाल ही में करण के शो में एक खुलासा हुआ है जिसे सुन फैन्स भी हैरान हो गए हैं. दरअसल यह बात 9 सितंबर 2021 की है जब विक्की कौशल कैटरीना कैफ की शादी की रस्में चल रही थीं. उसी समय आलिया भट्ट और करण जौहर घर पर वाइन पार्टी कर रहे थे. शादी बस होने ही वाली थी कि आलिया का फोन आ गया. दरअसल उन्होंने फोन इसलिए किया क्योंकि आलिया दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड और इमोशनल थीं. 

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं दो साल डेट करने के बाद दोनों पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी. शादी में भी गिनती के मेहमान और परिवार वाले शामिल किए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी