Alaya बनीं मॉडर्न दुल्हन निकलीं रोमांचक सफर पर, देखें Video

अलाया एफ (Alaya F) का नया म्‍यूजिक वीडियो ‘आज सजेया (Aaj Sajeya Music Video)’ रिलीज हो गया है और इसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं.

Alaya बनीं मॉडर्न दुल्हन निकलीं रोमांचक सफर पर, देखें Video

अलाया एफ (Alaya F) का म्‍यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

अलाया एफ (Alaya F) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर धर्मा 2.0 द्वारा शूट किए गए म्‍यूजिक वीडियो ‘आज सजेया (Aaj Sajeya Music Video)' के ऑफिशियल पोस्‍टर को रिलीज किया था, उसी वक्त फैन्स में रोमांच भर गया था. फैंस उन्‍हें नये अवतार में देखने का इंतजार कर रहे थे- आधुनिक दुल्‍हन, जो 'हमेशा खुश रहने' के अपने एडवेंचर को पूरा करना चाहती है. अलाया एफ का पहला म्‍यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है जो उनकी डेब्‍यू फिल्‍म 'जवानी जानेमन' के बाद दूसरी स्‍क्रीन आउटिंग है. अलाया एफ (Alaya F Video) के अपॉजिट युवा एक्‍टर ताहा शाह बादुशा को पेयर किया गया है, जो 'लव का द एंड', 'गिप्‍पी', 'बार बार देखो' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. 

गौरी खान ने कंधे पर कोट रखकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस बोले- Wow...

Neeru Bajwa ने पंजाबी गाने पर पेड़ों के ईर्द-गिर्द झूमकर किया डांस, Video देख मिस पूजा बोलीं- मारोगे क्या?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारेगामा के इस सॉन्ग का निर्देशन मशहूर फिल्‍ममेकर पुनीत मल्‍होत्रा ने किया है जबकि टैलेंटेड संगीतकार गोल्‍डी सोहेल ने इसे लिखा, कम्‍पोज किया और गाया है. अलाया एफ (Alaya F) ने इस सॉन्ग को लेकर कहा, 'गोल्‍डी सोहेल ने पूरे दिल से आज सजेया को कम्‍पोज किया है! इसके यादगार बोलों को बड़ी भावुकता से गाया गया है. और सोने पे सुहागा यह है कि धर्मा 2.0 और पुनीत ने इसे वह खूबसूरती दी है, जिसमें आकर्षण है और यह एक आधुनिक दुल्‍हन पर फिट बैठता है. सीजन का वेडिंग सॉन्‍ग बनने के लिये इसमें सारा मसाला है. यह मेरा पहला म्‍यूजिक वीडियो है, इसलिये मैं इसे लेकर बहुत रोमांचित हूं. इसके साथ मेरा अनुभव बहुत मजेदार और अच्‍छा रहा और इसके रिलीज होने पर मैं रोमांच में डूबी हूं. मुझे सभी की प्रतिक्रियाओं का इंतजार है.'