Gauri Khan ने कंधे पर कोट रखकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस बोले- Wow...

गौरी खान (Gauri Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक स्टाइलिश फोटो शेयर की है. यह फोटो लोगों के बीच काफी वायरल होने लगी है.

Gauri Khan ने कंधे पर कोट रखकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस बोले- Wow...

गौरी खान (Gauri Khan Glamorous Photo shoot) ने शेयर की ग्लैमरस फोटो

खास बातें

  • गौरी खान ने शेयर की फोटो
  • फोटो में दिखा स्टाइलिश अवतार
  • शाहरुख खान की पत्नी हैं गौरी
नई दिल्ली :

शाहरुख खान की पत्नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) अकसर अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं. गौरी खान कभी फैमिली फोटो शेयर करती हैं तो कभी वे अपने डिजाइन की हुई चीजों को फैन्स से रू-ब-रू कराती हैं. हाल ही में गौरी खान ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने पति शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ऑफिस ‘रेड चिली' की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. साथ ही गौरी ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इस ऑफिस को डिज़ाइन किया था और यह उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण रहा था. लेकिन अब गौरी खान ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट (Gauri Khan Glamorous Photo Shoot) की तस्वीर शेयर की है. 

गौरी खान (Gauri Khan Instagram) ने इसी बीच अपनी एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में वह एक खूबसूरत से बेंच पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गौरी ने एक बहुत ही स्टाइलिश ऑउटफिट पहना है. उन्होंने एक ड्रेस के ऊपर ब्लेजर और पैरों में बूट्स डाले हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी लिखती हैं, “आउटडोर शूट्स में कुछ तो बात होती है”. इस कैप्शन के साथ उन्होंने ‘द पीकॉक मैगजीन' को टैग किया है, जिससे पता चलता है कि यह फोटोशूट इसी मैगज़ीन के लिए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरी खान (Gauri Khan) की पहचान सिर्फ शाहरुख खान की पत्नी होने तक सीमित नहीं है. उनका नाम देश की चंद मशहूर इंटीरियर डिज़ाइनर्स में शामिल है. वे जैकलीन फ़र्नांडिस, मुकेश अंबानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा व करण जौहर समेत कई सितारों के घर सजा चुकी हैं.