अलाया एफ इस डरावने अंदाज में Halloween के लिए हुईं तैयार, तो दादा कबीर बेदी का यूं आया रिएक्शन

अलाया एफ (Alaya F) ने हैलोवीन के लिए बेहद ही अनोखा लुक अपनाया है. अलाया ने अपने चेहरे पर एक तरफ डरावना मेकअप किया हुआ है. इस वीडियो में अलाया अपने लुक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

अलाया एफ इस डरावने अंदाज में Halloween के लिए हुईं तैयार, तो दादा कबीर बेदी का यूं आया रिएक्शन

अलाया एफ (Alaya F Video) का हैलोवीन पर वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अलाया एफ ने शेयर किया वीडियो
  • हैलोवीन पार्टी के लिए यूं हुईं तैयार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) अपनी पहली फिल्म से ही फैन्स के दिलों पर छाई हुई हैं. फिल्मों में बिजी होने के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए खूब सुर्खियों में रहती हैं. फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से धमाल मचाने वाली अलाया एफ (Alaya F) ने हैलोवीन के लिए बेहद ही अनोखा लुक अपनाया है. अलाया ने अपने चेहरे पर एक तरफ डरावना मेकअप किया हुआ है. इस वीडियो में अलाया अपने लुक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

अलाया एफ (Alaya F) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे नाखूनों में अभी भी काला पेंट अटका हुआ है." अलाया एफ ने इस वीडियो ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. अलाया एफ के इस वीडियो पर दादा कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह, यह काफी अच्छा है अलाया." अलाया एफ के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

j0nket9o
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.