रामजन्मभूमि से शुरू होगी Akshay Kumar की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, निभाएंगे ये दिलचस्प किरदार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. शूटिंग की शुरुआत राम जन्मभूमि से की जाएगी.

रामजन्मभूमि से शुरू होगी Akshay Kumar की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, निभाएंगे ये दिलचस्प किरदार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शुरू करने वाले हैं 'राम सेतु' (Ram Setu) फिल्म की शूटिंग

खास बातें

  • रामजन्मभूमि से शुरू होगी अक्षय कुमार की राम सेतु की शूटिंग
  • फिल्म में निभाएंगे एक्टर पुरातत्वविद का किरदार
  • अक्षय कुमार के कैरेक्टर में दिखेगा नयापन
नई दिल्ली:

'बच्चन पांडे' की शूटिंग पूरी करने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. यूं तो अभी अक्षय कुमार परिवार संग मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं, लेकिन वापस लौटते ही वह इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ जाएंगे. फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने खुलासा किया कि खिलाड़ी कुमार फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) में एक नए अवतार में दिखाई देंगे. उन्होंने बताया कि फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार पुरातत्वविद का रहेगा. इससे इतर फिल्म का 80 प्रतिशत हिस्सा भी मुंबई में ही शूट किया जाएगा.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के किरदार के बारे में बात करते हुए अभिषेक शर्मा ने कहा, "अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं. लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में कहे तो अक्षय सर के प्रशंसक उन्हें इस बिल्कुल नए अवतार में देखने के लिए तैयार हैं." इस फिल्म में नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीज, अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इस बारे में बात करते हुए अभिषेक शर्मा ने कहा, "वे दोनों अपनेआप मे मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं का पार्ट निभायेंगे. अभी के लिये उनके लुक को बंद बक्से मे रखा है." राम सेतु अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) के बारे में बात करते हुए कहा, "राम सेतु पीढ़ियों के अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच का सेतु है." वहीं, दूसरी और राम सेतु के क्रिएटिव  निर्माता डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि खुद कई बार अयोध्या का दौरा करने के बाद, मैंने अक्षय और टीम को सुझाव दिया कि हमें भगवान राम के पवित्र मंदिर से आशीर्वाद के साथ प्रोडक्शन शेड्युल शुरू करना चाहिए. हम अयोध्या में मुहुर्त शॉट आयोजित कर एक शुभ नोट पर अपना फिल्मांकन शुरू करने वाले हैं.
 
फिल्म डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने 'राम सेतु' (Ram Setu) से जुड़े रिसर्च के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने कहा, "अनुसंधान के पीछे के विचार को ध्यान में रखते हुए, डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने पुरातत्व और इतिहास, धर्म और विज्ञान में पृष्ठभूमि के साथ शोधकर्ताओं की एक टीम के निर्माण के साथ-साथ इतिहास और धर्म तक पहुंच और परिप्रेक्ष्य प्रदान करके हमारी काफी मदद की है." बता दें कि राम सेतु के निर्माण के लिए अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म राम सेतु तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है.