सम्राट पृथ्वीराज की सफलता के लिए बाबा विश्वनाथ की शरण में काशी पहुंचे अक्षय कुमार, पूजा का थाल हाथ में लेकर लिखा- हर हर महादेव

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की सफलता के लिए इन दिनों काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे हैं. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. उन्होंने रुद्राक्ष की माला पहनी है और माथे पर तिलक लगाया है.

सम्राट पृथ्वीराज की सफलता के लिए बाबा विश्वनाथ की शरण में काशी पहुंचे अक्षय कुमार, पूजा का थाल हाथ में लेकर लिखा- हर हर महादेव

बाबा विश्वनाथ की शरण में अक्षय कुमार

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह यशराज की बड़े बजट की फिल्म है और इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है. अक्षय कुमार फिल्म की सफलता के लिए इन दिनों काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे हैं. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. उन्होंने रुद्राक्ष की माला पहनी है और लाइट पिंक कलर की कुर्ता पहनी है. माथे पर उन्होंने तिलक लगाया है और हाथ में पूजा की थाल ली है. 

फोटो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, हर हर महादेव. अक्षय कुमार की यह फोटो इंस्टा पर तेजी से वायरल हो रही है. शेयर करने के घंटे भर में फोटो पर 7 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. यूजर्स को बाबा विश्वानाथ की भक्ति भावना में डूबा उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार महा प्रतापी राजा सम्राट पृथ्वीराज के रोल में हैं. उनकी यह फिल्म 3 जून 2022 को रिलीज होने वाली है. इसलिए अक्षय कुमार मानुषी छिल्लर और पूरी टीम के साथ काशी विश्वनाथ की शरण में पहुंचे हैं. मानुषी फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाना काफी वायरल हो रहा है. यह एक ऐतिहासिक और भव्य फिल्म है.