अक्षय कुमार, करण जौहर साथ करने जा रहे हैं काम, साउथ के इस प्रोडक्शन हाउस से मिलाया हाथ

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने फ़िल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है.

अक्षय कुमार, करण जौहर साथ करने जा रहे हैं काम, साउथ के इस प्रोडक्शन हाउस से मिलाया हाथ

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करण जौहर साथ करने जा रहे हैं काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने फ़िल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है. रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण के नामी प्रोडक्शन हाउस ‘ लाईका  प्रोडक्शंस 'और महावीर जैन से बॉलीवुड के दिग्गज प्रोडक्शन हाउस ने हाथ मिलाया है. ताकि और दर्शकों का ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन किया जा सके. आपको बता दें कि  लाईका प्रोडक्शंस ने  रजनीकांत और अक्षय कुमार की रोबोट 2.0 जैसी कई मेगा बजट और कामयाब फ़िल्में प्रोड्यूस की हैं.

जिन फ़िल्मी हस्तियों  ने लाईका प्रोडक्शन से हाथ मिलाया है उनमें अक्षय कुमार , करण  जौहर और राजू हिरानी के अलावा संजय लीला भंसाली, सूरज बड़जात्या मनी रतनम, शंकर , दिनेश विजन, नितेश तिवारी, अश्विनी अय्यर तिवारी और आनंद एल राय जैसे निर्देशक और निर्माता शामिल हैं.

लाइका प्रोडक्शंस की स्थापना एक ब्रिटिश बहुराष्ट्रीय निगम लाइका ग्रुप के अलीराजा सुबासकरन द्वारा की गई थी. यह साउथ की मशहूर फिल्म स्टूडियो में से एक है और इसमें कई मेगा फिल्में बनाई गई हैं, जैसे रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत रोबोट 2.0, शंकर द्वारा निर्देशित और कई और फिल्में.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निर्माता महावीर जैन कहते हैं -
“हम वास्तव में फिल्म बिरादरी के अपने दोस्तों से मिले प्यार और गर्मजोशी से अभिभूत हैं. और साथ ही गहराई से विनम्र और आभारी '. लाइका प्रोडक्शन के सीईओ आशीष सिंह का कहना है कि “हमारे देश के ऐसे रचनात्मक काम में साथ सहयोग करने का अवसर प्राप्त करना एक सम्मान की बात है. ये सहयोग लाइका प्रोडक्शंस के लिए पैन इंडिया स्टूडियो में से एक बनने के लिए आधारशिला रखेंगे. ”