अक्षय कुमार फिल्म निर्माण के भी हैं खिलाड़ी, इस साल लाएंगे राम सेतु, रक्षा बंधन और OMG2

अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी ने छह साल पहले फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखा था और 2022 में यह रक्षा बंधन, ओएमजी 2 और राम सेतु जैसी फिल्में लेकर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार फिल्म निर्माण के भी हैं खिलाड़ी, इस साल लाएंगे राम सेतु, रक्षा बंधन और OMG2

अक्षय कुमार इन तीन फिल्मों के हैं प्रोड्यूसर

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी ने छह साल पहले फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखा था. पिछले छह साल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राणा राकेश बाली की केप ऑफ गुड फिल्म्स कंपनी कुछ हटकर फिल्में बना रही है. हालांकि इस कंपनी की स्थापना 2009 में हुई थी, जो बुटीक कंटेंट हाउस के तौर पर काम करती थी. कंपनी के पार्टनर राणा राकेश बाली कहते हैं, 'हर कहानी को सिनेमा के माध्यम से बताया जा सकता है, बशर्ते यह है आप जिन दर्शकों के लिए फिल्म बना रहे हैं, उन्हें ध्यान में रखते हुए संवेदनशील व्यवहार करें. कोई भी थिएटर में अपनी मेहनत की कमाई देकर, सबक सिखने के लिए नहीं आता, यदि आप कुछ गंभीर कहना चाहते हैं, तो उसे इस तरह से कहें जिससे दर्शक मुस्कुराते हुए भी मुद्दा समझ लें. और यही केप ऑफ गुड फिल्म्स का मंत्र है.'

पिछले छह साल में एयरलिफ्ट (2016), टॉयलेट: एक प्रेम कथा (2017) और मिशन मंगल (2019) से लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में जैसे रुस्तम (2016), पैडमैन (2018), चुम्बक (2017), व्यावसायिक ग्रॉसर्स फिल्में केसरी, गुड न्यूज (दोनों 2019) और 2021 की सबसे बड़ी हिट सूर्यवंशी, सब केप ऑफ गुड फिल्म्स के तहत बनी हैं. 

केप की पाथ ब्रेकिंग फिल्मों में नाम शबाना (2017) और दुर्गामती: द मिथ (2020) भी शामिल हैं, जिन्हें मजबूत महिला नायक द्वारा निभाया गया. इस कंपनी की फिल्म लक्ष्मी (2020) और हाल ही में रिलीज हुई अतरंगी रे (2021) भी ओटीटी प्लेटफार्मों पर सारे रिकॉर्ड तोड़कर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्में बनी हैं. इतना ही नहीं संगीत वीडियो के निर्माण में भी फिलहाल और फिलहाल 2 के रिकॉर्ड्स की बात करे तो इसने काफी लोकप्रियता हासिल की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब रक्षा बंधन, राम सेतु और OMG 2 जैसी लोकप्रिय फिल्मों को दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Films) का प्रोडक्शन हाउस की तीनों फिल्मों में वह खुद तो नजर आएंगे ही, इसके साथ ही कहानियों में भी विविधता नजर आएगी.