अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच हो गई तगड़ी फाइट, लॉकडाउन के बीच थ्रोबैक Video वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है- देखें Video

अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच हो गई तगड़ी फाइट, लॉकडाउन के बीच थ्रोबैक Video वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan)

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो नए-नए वीडियो के जरिए लोगों को इस संक्रमण से बचाव हेतु जागरूक कर रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी नजर आ रही हैं. दोनों इस वीडियो में एक दूसरे के साथ फाइट करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का यह फाइट वीडियो फिल्म  'मिशन मंगल' (Mission Mangal) के सेट का है. इस वीडियो को कोरोनावायरस (Coronavirus) से निपटने के तौर पर शेयर किया गया है. वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा: "कोरोनावायरस को इस तरह मात देने की कोशिश..गो कोरोना गो..नो कोरोना नो." अक्षय कुमार के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वैसे भी कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग हेतु दिल खोलकर गरीबों की मदद करने में लगे हैं. उन्होंने पीएम मोदी की अपील पर पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये डोनेट किए थे. इसके अलावा अक्षय कुमार ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) के उत्पादन में सहायता के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये दान किए हैं. इस संबंध में बीएमसी के सूत्रों ने बताया कि सुर्खियों से दूर अक्षय कुमार चुपचाप स्थानीय अधिकारियों को मदद की पेशकश कर रहे हैं."