रोहित शेट्टी की फिल्म में फिर साथ दिखेगी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी, तस्वीर से हुआ यह खुलासा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है.

रोहित शेट्टी की फिल्म में फिर साथ दिखेगी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी, तस्वीर से हुआ यह खुलासा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

खास बातें

  • अक्षय कुमार और कटरीना कैफ फिर साथ आएंगे नजर
  • रोहित शेट्टी की फिल्म में करेंगे काम
  • इससे पहले भी कई फिल्मों साथ कर चुके हैं काम
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. दोनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगे. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और करण जौहर (Karan Johar) भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है: " 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi)की टीम का हिस्सा बन कर बेहद उत्साहित हूं... बेहतरीन रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम करने का मौका... लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर भी उत्सुक हूं. ‘धर्मा' (प्रोडक्शन हाउस) के साथ भी यह मेरी पहली फिल्म है."

बॉलीवुड एक्टर ने प्रियंका गांधी को लेकर किया Tweet, लिखा- वाराणसी में टक्कर बराबरी की होनी चाहिए

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इससे पहले 'हमको दीवाना कर गये, 'नमस्ते लंडन', 'वेल्कम' , 'सिंह इज किंग' जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं.    अक्षय और करण जौहर ने भी ट्वीट कर कटरीना का स्वागत किया. फिल्म 'सूर्यवंशी'   (Sooryavanshi) 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने Youtube पर फिर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही उन्होंने लिखा: "कॉप यूनिवर्स कटरीना कैफ का स्वागत है. हमारी सूर्यवंशी गर्ल." फिल्म सूर्यवंशी सिंघम सीरीज का हिस्सा है. बीते दिनों सिंबा की रिलीज के बाद यह खबर सामने आई थी कि रोहित शेट्टी अक्षय कुमार को लेकर फिल्म 'सूर्यवंशी' बना रहे हैं. उस समय एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक साथ नजर आए थे.     

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com