विज्ञापन

लौट आया वो शिव भक्त जिसने कमाए थे 200 करोड़, अखंडा 2 से करेगा बॉक्स ऑफिस पर तांडव

Akhanda 2 First Glimpse: एनबीके की मचअवेटेड फिल्म अखंडा 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसे लेकर फैन्स में खासी एक्साइटमेंट नजर आ रही है.

लौट आया वो शिव भक्त जिसने कमाए थे 200 करोड़, अखंडा 2 से करेगा बॉक्स ऑफिस पर तांडव
Akhanda 2 First Glimpse: साउथ की सुपरहिट फिल्म अखंडा के सीक्वल अखंडा 2 की पहली झलक
नई दिल्ली:

Akhanda 2 First Glimpse: भारतीय सिनेमा में सबसे शानदार कोलैब- गॉड ऑफ मासेस नंदमुरी बालकृष्ण और ब्लॉकबस्टर मेकर बोयापति श्रीनु हैट्रिक ब्लॉकबस्टर- सिम्हा, लीजेंड और अखंडा को पूरा करने के बाद चौथी बार साथ आ रहे हैं. हर फिल्म  उम्मीदों पर खरी उतरी है और एनबीके के लिए सबसे बड़ी हिट साबित हुई. उनकी पिछली फिल्म अखंडा ने खासतौर से कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए और हिंदी डब वर्जन को हिंदी बेल्ट के दर्शकों ने खूब पसंद किया. राम अचंता और गोपीचंद अचंता के 14 रील्स प्लस बैनर पर निर्मित नई फिल्म #BB4, एम तेजस्विनी नंदमुरी  प्रस्तुतकर्ता के रूप में, अखंडा का सीक्वल लेकर आ रहे है और इसका नाम अखंडा 2 है. यह बालकृष्ण और बोयापति श्रीनु दोनों की पहली अखिल भारतीय फिल्म है.

टाइटल पोस्टर जिसे बखूबी डिजाइन किया गया है उसमें आध्यात्मिक तत्वों को शामिल किया गया है. टाइटल के फॉन्ट में एक क्रिस्टल लिंगम और एक शिव लिंग है जो दिव्य महत्व का प्रतीक है. टाइटल के साथ एक शक्तिशाली कैप्शन है- थांडवम, जिसके दोनों ओर दो डमरुकम हैं जो भगवान शिव के उन्मत्त नृत्य का प्रतिनिधित्व करते हैं. बैग्राउंड में राजसी हिमालय पोस्टर के भक्तिमय माहौल को बढ़ाता है. यह पोस्टर अविस्मरणीय, रोंगटे खड़े करने वाले क्षणों से भरी एक फिल्म की झलक दिखाता है.

बालकृष्ण को बड़े-से-बड़े किरदारों में स्क्रीन पर पेश करने में बोयापति से बेहतर कोई नहीं जानता. निर्देशक ने एनबीके को बहुत प्रभावशाली भूमिका में दिखाने के लिए सार्वभौमिक अपील के साथ एक शक्तिशाली पटकथा लिखी. अखंडा 2 एक महत्वाकांक्षी परियोजना होगी जिसे पर्याप्त बजट के साथ भव्य पैमाने पर बनाया जाएगा जिससे यह बालकृष्ण और बोयापति दोनों के लिए सबसे हाई बजट फिल्म बन जाएगी.

अखंडा 2 में तकनीशियनों की एक प्रतिभाशाली टीम है. एस थमन जिन्होंने प्रीक्वल के लिए ब्लॉकबस्टर संगीत दिया था. वे सीक्वल पर भी काम करेंगे. सी रामप्रसाद संतोष डी देतकाई के साथ कैमरा संभालेंगे. एएस प्रकाश कला निर्देशक हैं जबकि तम्मीराजू ने फिल्म को एडिट किया है.

यह भारतीय सिनेमा की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है जिसमें हर फिल्म देखने वाले को इस सनसनीखेज जोड़ी की वापसी का बेसब्री से इंतजार है. अखंड 2 की नियमित शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और इस सीक्वल से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं.

फिल्म में गॉड ऑफ मासेस नंदमुरी बालकृष्ण लीड रोल में हैं जबकि बोयापति श्रीनु लेखक और निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट का निर्माण राम अचंता और गोपी अचंता द्वारा 14 रील्स प्लस के बैनर तले किया जा रहा है, और इसे एम तेजस्विनी नंदमुरी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. फिल्म का संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया जाएगा, जबकि छायांकन सी रामप्रसाद और संतोष डी देतकाई द्वारा संभाला जाएगा. कला निर्देशन का नेतृत्व एएस प्रकाश करेंगे, और संपादन तम्मीराजू द्वारा किया जाएगा. वामसी-शेखर पीआर का प्रबंधन करेंगे, और फर्स्ट शो मार्केटिंग की देखरेख करेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
105 करोड़ के बजट की फिल्म का बदला नाम, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिले दाम, सिंघम के करियर की कहलाई सबसे बड़ी फ्लॉप
लौट आया वो शिव भक्त जिसने कमाए थे 200 करोड़, अखंडा 2 से करेगा बॉक्स ऑफिस पर तांडव
अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पहली बार दिखा था खतरनाक तात्या बिच्छू, बिग बी ने निभाए थे तीन किरदार
Next Article
अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पहली बार दिखा था खतरनाक तात्या बिच्छू, बिग बी ने निभाए थे तीन किरदार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com