अजय देवगन ने काजोल के साथ अपने घर की छत पर की थी शादी, इंटरव्यू में हुआ खुलासा...

अजय देवगन (Ajay Devgn Interview) ने इंटरव्यू के दौरान काजोल से शादी को लेकर कई राज खोले हैं.

अजय देवगन ने काजोल के साथ अपने घर की छत पर की थी शादी, इंटरव्यू में हुआ खुलासा...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • अजय देवगन ने किया खुलासा
  • घर की छत पर की थी काजोल के साथ शादी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखने में यकीन करते हैं. फिल्म प्रमोशन के अलावा कम ही मौकों पर इन्हें देखा जाता है. काजोल और अजय देवगन अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं क्योंकि इन्होंने सबसे छुपकर शादी की थी. अब हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn Interview) ने फिल्मफेयर से इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर कई राज खोले हैं. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, "हमारी शादी को 20 साल हो गए हैं. समय के साथ आपके रिश्ते और मजबूत होने लगते हैं."

इंटरव्यू में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बताया कि उन्होंने अपने घर की छत पर शादी की थी. अजय देवगन ने आगे कहा, "आप लोग एक-दूसरे को ज्यादा अच्छी तरह समझना शुरू कर देते हैं. जिंदगी आसान हो जाती है. उसको पता है कि मेरी आदतें क्या हैं. मैं जिंदगी से क्या चाहता हूं. हम दूसरे के साथ रहकर काफी खुश हैं. हम एक-दूसरे को स्पेस भी देते हैं. जिंदगी में यह संतुलन अपने आप आ जाता है जो शादी के लिए काफी अच्छा होता है."

बता दें, एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने 24 फरवरी 1999 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में काजोल और अजय देवगन एक साथ फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. 2019 की यह फिल्म सबसे कामयाब साबित हुई. वहीं, अब एक्टर अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैमयो करते नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com