अजय देवगन समंदर किनारे मनाया बेटे युग का जन्मदिन, शेयर की खास तस्वीर

अजय ने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत संदेश भी लिखा था. उन्होंने युग को बर्थडे विश करते हुए लिखा 'हैप्पी बर्थडे बॉय, हैप्पी टाइम का मतलब तुम्हारे आस-पास होना है युग'.

अजय देवगन समंदर किनारे मनाया बेटे युग का जन्मदिन, शेयर की खास तस्वीर

अजय देवगन समंदर किनारे मनाया बेटे युग का जन्मदिन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgan) की जान उनके बच्चों में बसती है. अजय के बेटे युग और बेटी न्यासा से उनकी बहुत ही खास बांडिंग है. अजय देवगन के बेटे युग 13 सितंबर को 11 साल के हो गए उनका बर्थडे अजय और काजोल ने बेहद खास अंदाज में मनाया है. अजय इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने समंदर के बीच से एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है, जिसे उनके फैन खूब पसंद कर रहे हैं.

यूं किया बेटे को विश


अजय देवगन इस तस्वीर में हॉलीडे मूड में हैं, उनके साथ अजय के बेटे युग भी है. अजय ने यलो कलर की टी शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है जबकि युग ने व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनी है जिस पर हैप्पी बर्थडे लिखा है. ये तस्वीर बर्थ डे सेलिब्रेशन के दौरान ही ली गई है. अजय ने पोस्ट करते हुए लिखा है द' ऑल ब्वॉइज पार्टी एडवेंचर' इसके पहले बेटे के लिए अजय ने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत संदेश भी लिखा था. उन्होंने युग को बर्थडे विश करते हुए लिखा 'हैप्पी बर्थडे बॉय, हैप्पी टाइम का मतलब तुम्हारे आस-पास होना है युग'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परिवार है अजय की कमजोरी
बता दें कि बॉलीवुड में भले ही अजय की पहचान एक 'रफ एंड टफ' एक्टर की है, लेकिन असल जिंदगी में अजय का परिवार ही उनके लिए सब कुछ है. अजय देवगन को 'परफेक्ट फैमिली मैन'  कहा जाता है.अजय सिर्फ अच्छे पति ही नहीं बल्कि अच्छे बेटे और बेहतरीन पिता भी हैं. अजय अपनी मां वीणा देवगन का भी पूरा-पूरा ख्याल रखते हैं. अजय और काजोल की बेटी न्यासा 20 अप्रैल को 18  साल की हो गई हैं, जबकि बेटे युग ने सोमवार को ही अपना 11वां जन्मदिन मनाया. अजय अपने दोनों ही संतानों के बेहद करीब हैं. न्यासा और युग में अजय की जान बसा करती हैं.