अजय देवगन ने कोविड-19 पर मुंबई पुलिस की भूमिका को सराहा, बोले- जब कहोगे सिंघम आपके साथ होगा

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की भूमिका की सराहना करते हुए ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अजय देवगन ने कोविड-19 पर मुंबई पुलिस की भूमिका को सराहा, बोले- जब कहोगे सिंघम आपके साथ होगा

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने की मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की सराहना

खास बातें

  • कोविड-19 में मुंबई पुलिस की भूमिका पर अजय देवगन ने की तारीफ
  • अजय देवगन ने कहा कि मुंबई पुलिस हमेशा से सर्वश्रेष्ठ
  • अजय देवगन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच स्थिति को संभालने में डॉक्टर्स और पुलिस लगातार अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस कहर के बीच बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की भूमिका की सराहना करते हुए ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अजय देवगन ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच आपका योगदान बेमिसाल है. इसके साथ ही अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कहा कि आप जब भी कहेंगे, सिंघम (Singham) अपनी खाकी पहने आपके साथ खड़ा होगा. बता दें कि अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों ने भी मुंबई पुलिस की सराहना की है. 


 
अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तारीफ करते हुए लिखा, "प्रिय मुंबई पुलिस, आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के रूप में जाने जाते हैं. कोविड-19 के बीच आपका योगदान बेमिसाल है. जब भी आप कहेंगे, सिंघम अपनी खाकी वर्दी पहनकर आपके साथ खड़ा रहेगा. जय हिंद, जय महाराष्ट्र." अजय देवगन के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि अजय देवगन इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल की शुरुआत में ही उन्होंने फिल्म तान्हाजी के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाकर रख दिया था. तान्हाजी की अपार सफलता के बाद अजय देवगन जल्द ही फिल्म मैदान, सूर्यवंशी, भुज और आरआआर में नजर आने वाले हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो इसके कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है, साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. हालांकि, इस बीच राहत की बात यह है कि वायरस से अब तक करीब 472 लोग ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पतालों से भी छुट्टी मिल चुकी है.