अजय देवगन को बचाने 250 फाइटर्स के साथ पहुंचे थे पिता वीरू देवगन, ये था पूरा मामला- देखें Video

अजय देवगन से जुड़ा यह किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. थ्रोबैक वीडियो में देखिए क्या था पूरा मामला.

अजय देवगन को बचाने 250 फाइटर्स के साथ पहुंचे थे पिता वीरू देवगन, ये था पूरा मामला- देखें Video

अजय देवगन और उनके पिता वीरू देवगन की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में शुमार अजय देवगन अपनी जबरदस्त फिल्मों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी अजय देवगन अपने आगामी इवेंट्स की जानकारी फैन्स के साथ शेयर करते हैं. अब अजय देवगन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिषेक बच्चन और संजय दत्त के साथ रितेश देशमुख और साजिद खान के शो पर दिख रहे हैं. इस दौरान अजय देवगन ने एक पुराने किस्से को शेयर किया जब हजारों लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया था और कैसे उनके पिता वीरू देवगन उन्हें बचाने आए थे.

अजय देवगन के इस किस्से को साजिद खान ने बताना शुरू किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कहते दिख रहे हैं: "अजय के पास एक सफेद जीप थी जिसमें हम सब घूमते थे. हॉलिडे होटल के पास एक पतली सी गली थी, जिसमें पतंग के पीछे भागता हुआ एक बच्चा जीप के सामने आ गया. जिसे देख ब्रेक लगा दिया. बच्चे को चोट नहीं लगी लेकिन वो डर गया और रोने लगा. देखते ही देखते अचानक हजारों लोग इकट्ठा हो गए और हमें घेर लिया. 10 मिनट बाद ये बात अजय के पिता के पास पहुंची और वो 150 से 250 फाइटर्स लेकर वहां पहुंच गए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने उन्हें इस तरह भीड़ से बचाया था. वीरू देवगन एक एक्शन डायरेक्टर थे और कई फिल्मों में एक्शन डायरेक्ट किया है. इतना ही नहीं उन्होंने  'हिंदुस्तान की कसम' जैसी फिल्म में बतौर डायरेक्टर भी काम किया है. वहीं अजय देवगन की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. अजय जल्द ही 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगे.