अजय देवगन और सिद्धार्थ रॉय बनाएंगे 'गोबर!', देखने को मिलेगी एक अनोखी कहानी

GOBAR: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) मिलकर एक कॉमेडी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, यह फिल्म 90 के दशक पर आधारित है.

अजय देवगन और सिद्धार्थ रॉय बनाएंगे 'गोबर!', देखने को मिलेगी एक अनोखी कहानी

अजय देवगन और सिद्धार्थ रॉय कपूर मिलकर बनाएंगे कॉमेडी फिल्म 'गोबर (GOBAR)'

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ रॉय कपूर मिलकर दर्शकों के लिए एक जबरदस्त कॉमेडी मूवी लेकर आने वाले है. यह दोनों ही हिंदी फिल्मी दुनिया में प्रीमियर प्रोडक्शन हाउस के रूप में काफी प्रसिद्ध है. अजय देवगन फिल्म्स और रॉय कपूर फिल्म्स दोनों सह-निर्माण कर के 'गोबर (GOBAR)' नाम की एक कॉमेडी ड्रामा तैयार कर रहे हैं. अपने सामान्य प्रयास के साथ यह मनोरंजन से भरपूर और अनोखापन लाने की कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म को प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता सबल शेखावत द्वारा निर्देशित किया जाएगा और या फिल्म सबल शेखावत और सम्भित मिश्रा द्वारा लिखी है.


'गोबर (GOBAR)' को 1990 के दशक पर बनाई गई है, यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जहां एक अज्ञात पशुओं को प्रेम करने वाले पशु चिकित्सक को स्थानीय राजकीय अस्पताल में भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ता है. साथ ही यह फिल्म भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े हुए एक सामान्य व्यक्ति पर केंद्रित है. निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) कहते है कि , 'गोबर' की कहानी बहुत ही अनोखी, अद्भुत, मजेदार और मनोरंजक है. मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगी हमें पूरा भरोसा है कि हम जैसा चाहते हैं यह फिल्म वैसा ही प्रभाव डालेगी. हम चाहते हैं कि दर्शक हंसें, आराम करें, थोड़ा सोचें और साथ ही साथ आनंद भी लें. सिद्धार्थ कॉन्टेंट निर्माण और फिल्म निर्माण में जो मानक देखते हैं, वह इस कॉलेब्रेशन को बहुत रोमांचक बनाता है'.

साथ ही निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) का मानना है कि ,'गोबर'  यह एक साधारण व्यक्ति की वीरता की कहानी को दर्शाता है जो पहले निरर्थक प्रतीत होती है, जो हसीं के ठहाको  के साथ भ्रष्टाचार का सामना करता है और यह संदेश पहुंचता है की आम आदमी बहुत शक्तिशाली होता है. यह फिल्म इसलिए मनोरंजक और अद्भुत है क्योंकि यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है और भ्रष्टाचार के आंतरिक दुनिया का खुलासा करती है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रॉय कपूर फिल्म्स और अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित 'गोबर' इस साल के अंत में रिलीज होने की सम्भावना है, फिलहाल इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के लिए लीड एक्टर की कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है.