ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ देर रात एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, वीडियो में दिखी बेटी की केयर

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ बुधवार की रात को एयरपोर्ट पर देखा गया. ऐश मिक्स कलर टैक्चर का श्रग कैरी की हुई हैं, खुले बाल उनपर काफी जंच रहे हैं. वहीं अभिषेक और आराध्या पिंक स्वैट शर्ट में नजर आ रहे हैं.

ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ देर रात एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, वीडियो में दिखी बेटी की केयर

ऐश्वर्या राय देर रात एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने अभिनय के अलावा अपने लुक्स फैशन और स्टाइल को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वे इन दिनों अपने बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन फिर भी वे अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं. बीती रात ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या बेटी आराध्या बच्चन को कैसे संभालती और केयर करती नजर आ रही हैं. 

एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
बता दें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ बुधवार की रात को एयरपोर्ट पर देखा गया. ऐश मिक्स कलर टैक्चर का श्रग कैरी की हुई हैं, खुले बाल उनपर काफी जंच रहे हैं. वहीं अभिषेक और आराध्या पिंक स्वैट शर्ट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर साथ अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीनों अपने घर दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए लौट रहे हैं.  


इन बड़े प्रोजेक्ट्स में जल्द आ सकती हैं नजर
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड में देवदास, रावण और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com