जब सबसे गॉर्जस शख्स के सवाल पर ऐश्वर्या राय ने लिया था सलमान खान का नाम, देखें थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

जब सबसे गॉर्जस शख्स के सवाल पर ऐश्वर्या राय ने लिया था सलमान खान का नाम, देखें थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय अब फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आए दिन ऐश्वर्या राय की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का एक थ्रौबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल अपने चैट शो में उनसे बातें कर रही हैं. इस वीडियो में सबसे गॉर्जस मैन के सवाल पर ऐश्वर्या राय ने सलमान खान का नाम लिया था. एक्ट्रेस का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिमी ग्रेवाल ऐश्वर्या राय से पूछती हैं, 'आप सबसे गॉर्जस शख्स किसे कहेंगी?' इस सवाल के जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं कि ये काफी कठिन हैं क्या इस सवाल को 'चार्मिंग' से रिप्लेस किया जा सकता है? लेकिन शो की होस्ट सिमी उनसे इसी सवाल का जवाब देने को कहती हैं. ऐश्वर्या राय फिर सेफ होते हुए कहती हैं. 'मैं ऐसे इंसान का नाम लेना चाहूंगी जो हाल ही में इंडियन मैन की लिस्ट में इंटरनैशनली चुना गया है, सलमान.' इसके बाद सिमी ग्रेवाल भी सलमान खान की तारीफ करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. आने वाले दिनों में वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं. वहीं सलमान खान की बात करें तो वो जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. जिसके बाद वह इसी साल के अंत में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' पर भी काम करने वाले हैं.