ऐश्वर्या को खींचकर स्टेज पर ले गए अभिषेक बच्चन, फिर दोनों ने डांस से मचा दी धूम- देखें Throwback Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या को खींचकर स्टेज पर ले गए अभिषेक बच्चन, फिर दोनों ने डांस से मचा दी धूम- देखें Throwback Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. फैन्स दोनों पर जमकर प्यार लुटाते हैं. दोनों का एक थ्रोबाक डांस वीडियो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन स्टेज पर डांस कर रहे होते हैं, तभी वो नीचे आते हैं और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को खींचकर स्टेज पर ले आते हैं. फिर दोनों ने अपने सुपरहिट सॉन्ग्स पर धमाकेदार डांस से ऑडियंस का दिल जीत लिया. 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस डांस वीडियो को 'फिल्मी मिर्ची' के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. बता दें कि अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म 'बॉब विश्वास' (Bob Biswas) में धमाल नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही महीने पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं.