अरे ये क्या !! आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' का ये सीन निकला बॉबी देओल की फिल्म का कॉपी ? लोग देखने के बाद दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग्स को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता विजय वर्मा और शेफाली शाह सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

अरे ये क्या !! आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' का ये सीन निकला बॉबी देओल की फिल्म का कॉपी ? लोग देखने के बाद दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

फिल्म डार्लिंग्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग्स को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता विजय वर्मा और शेफाली शाह सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग से लेकर डायलॉग और सीन को खूब पसंद किया जा रहा है. इस बीच आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग सवालों के घेरे में आ गई है. 

इस फिल्म के एक सीन कॉपी के आरोप लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स फिल्म के एक सीन को अभिनेता बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर का कॉपी बता रहा हैं. फिल्म सोल्जर साल 1998 में आई थी. दरअसल आलिया भट्ट की डार्लिंग्स में  एक सीन दिखाया गया है जब वह अपने पति हमजा (विजय वर्मा) को अपनी हाई हिल्स से डरा-डराकर मारती है. ठीक ऐसी कि बॉबी देओल फिल्म सोल्जर में विलेन जोजो (जीतू वर्मा) को ऐसे ही डराते हैं. 

ऐसे में सोशल मीडिया पर सोल्जर और डार्लिंग्स के दोनों सीन तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स इसे सोल्जर का कॉपी बता रहे हैं. बात करें फिल्म डार्लिंग्स की तो इस फिल्म की कहानी एक पति-पत्नी की है. पति अपनी पत्नी किसी न किसी बात कर आए दिन मारता है और रोज घरेलू हिंसा करता है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म डार्लिग्स का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कियारा आडवाणी ने अपनी हिट फिल्मों के बारे में की बात