फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो में धूम मचा रहे 'वोडका डायरीज' फेम मोहम्मद शरिया, 'बनी तू मेरे लिए' है अपकमिंग प्रोजेक्ट

फिल्म 'द जोया फैक्टर' में कैमियो करने के बाद मोहम्मद शरिया 'बनी तू मेरे लिए' गाने में नजर आएंगे. इससे पहले वे 'तुम भी पछताओगे' गाने से लोगों का दिल जीत चुके हैं. दिनेश सोई के निर्देशन में बने इस गाने में मोहम्मद शरिया के साथ सांची राय मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो में धूम मचा रहे 'वोडका डायरीज' फेम मोहम्मद शरिया, 'बनी तू मेरे लिए' है अपकमिंग प्रोजेक्ट

मोहम्मद शरिया म्यूजिक वीडियो 'बनी तू मेरे लिए' में आने वाले हैं नजर

नई दिल्ली :

फिल्म 'द जोया फैक्टर' में कैमियो करने के बाद मोहम्मद शरिया 'बनी तू मेरे लिए' गाने में नजर आएंगे. इससे पहले वे 'तुम भी पछताओगे' गाने से लोगों का दिल जीत चुके हैं. दिनेश सोई के निर्देशन में बने इस गाने में मोहम्मद शरिया के साथ सांची राय मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले एक्टर का जो गाना रिलीज हुआ था, उसमें वे एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में नजर आए थे, जो अपनी प्रेमिका के साथ अशांत रोमांटिक रिश्ते के बाद शराब की लत से जूझ रहा होता है.

गाने और अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए मोहम्मद शरिया ने कहा, "म्यूजिक वीडियो में मेरा डेब्यू बहुत अच्छा रहा. मैं पहले ही 5 फिल्में कर चुका था. वो एक्सपीरियंस मुझे बहुत काम आया. आशीष सर और दिनेश सर से मुझे फुल सपोर्ट मिला. दो दिन के अंदर ही मेरे पहले गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए थे. आगे आप मुझे दो और म्यूजिक वीडियो में देखेंगे. एक गाना अफसाना खान के साथ है और दूसरा 'बनी तू मेरे लिए' है". इसके साथ ही मोहम्मद शरिया ने बताया कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है. छोटे से शहर से निकलकर यहां तक पहुंचने में उन्हें बहुत मेहनत लगी. एक्टर ने कहा कि ऐसे भी दिन थे जब उन्हें सड़कों पर रातें बितानी पड़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोहम्मद शरिया अपने गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और अपने म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर सुदर्शन सोई के आभारी हैं. इस गाने को सिंगर उत्कर्ष सक्सेना ने अपनी आवाज दी है. इसे प्रोड्यूस आशीष शर्मा ने किया है. बता दें, मोहम्मद शरिया 5 फिल्मों में काम करने के बाद म्यूजिक वीडियोज में धूम मचा रहे हैं. उन्हें जोया फैक्टर के अलावा वीरे दी वेडिंग, वोडका डायरीज, नवाबजादे और निर्दोष जैसी फिल्मों में देखा गया है.