आर्यन की गिरफ्तारी सुनते ही सलमान खान पहुंचे शाहरुख खान के घर मन्नत, वायरल हो रहा Video

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

खास बातें

  • आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार
  • सलमान खान पहुंचे शाहरुख खान से मिलने मन्नत
  • 4 अक्टूबर को होगी केस की सुनवाई
नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल रात मुंबई के एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था. इस क्रूज पर करीब 600 से ज्यादा लोग मौजूद थे. वहीं सोर्स की माने तो एनसीबी ने कुल 8 लोगों से पूछताछ की है जिसमें आर्यन भी शामिल हैं. वहीं इस मामले के चलते सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 


सलमान खान पहुंचे मन्नत 
आपको बता दें कि जब से आर्यन की गिरफ्तारी हुई है वे लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी सिलसिले में सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे हैं. सलमान खान को करीब रात 11:30 पर  शाहरुख खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. इस दौरान पैपराजी ने उनकी गाड़ी को घेर लिया जिसके बाद वे सामने से हटने का इशारा करते भी नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक दिन की दी कस्टडी 
ड्रग्स केस के इस मामले में आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का नाम भी सामने आया है. अब इस मामले में 4 अक्टूबर को सुनवाई होगी.