एक्टिंग के बाद अब म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट करेंगे समर्थ शांडिल्य, लेकर आएंगे 'तेरे नाल' गाना

राणा नायडू अभिनेता समर्थ शांडिल्य ने हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो 'तेरे नाल' के बारे में बात की. मशहूर जुगी डी द्वारा गाया गया यह गाना पहले से ही संगीत प्रेमियों के बीच काफी धूम मचा रहा है और प्रशंसक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक्टिंग के बाद अब म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट करेंगे समर्थ शांडिल्य, लेकर आएंगे 'तेरे नाल' गाना

एक्टिंग के बाद अब म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट करेंगे समर्थ शांडिल्य

नई दिल्ली:

राणा नायडू अभिनेता समर्थ शांडिल्य ने हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो 'तेरे नाल' के बारे में बात की. मशहूर जुगी डी द्वारा गाया गया यह गाना पहले से ही संगीत प्रेमियों के बीच काफी धूम मचा रहा है और प्रशंसक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक विशेष साक्षात्कार में, समर्थ शांडिल्य ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह साझा किया और संगीत वीडियो को वास्तविकता बनाने में किए गए सहयोगात्मक प्रयास पर प्रकाश डाला. उन्होंने मनोरंजन उद्योग के अपने दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त किया जो इस रचनात्मक प्रयास में उनके साथ शामिल हुए. समर्थ ने कहा, "तेरे नाल में मनोरंजन उद्योग से मेरे कई दोस्त शामिल हैं, जैसे साहिल खट्टर, पूरव झा, गौरव पांडे, शहाब थेस्पियन, दीपक कालरा, वैष्णवी अंधाले और कई अन्य! वे सभी सिर्फ एक कॉल के साथ इसमें शामिल हुए- मेरे और जग्गी पाजी के संगीत के लिए प्यार!"

'तेरे नाल' का संगीत वीडियो दर्शकों के लिए एक दृश्य मनोरंजन होने का वादा करता है, क्योंकि इसे दुनिया भर के कई स्थानों पर शूट किया गया था. समर्थ शांडिल्य ने खुलासा किया, "हमने इस गाने को लंदन, दुबई, दिल्ली, बैंगलोर, पंजाब, मुंबई में शूट किया है!" विविध सेटिंग्स न केवल वीडियो में गहराई जोड़ेंगी बल्कि गाने की वैश्विक अपील भी प्रदर्शित करेंगी. 'तेरे नाल' में निर्देशक और निर्माता के रूप में समर्थ की दोहरी भूमिका उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रचनात्मक कौशल को उजागर करेगी. इस परियोजना ने उन्हें अपनी कलात्मक क्षमताओं के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने और अपने दृष्टिकोण को जीवन में लाने की अनुमति दी. प्रसिद्ध गायक, जुगी डी के साथ सहयोग, संगीतमयता की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है और दर्शकों के लिए एक मनोरम अनुभव सुनिश्चित करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समर्थ शांडिल्य के निर्देशन में, 'तेरे नाल' संगीत, दृश्य और कहानी कहने का एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला संयोजन होने का वादा करता है. प्रशंसक एक उच्च-ऊर्जा, दृश्यमान आश्चर्यजनक संगीत वीडियो की उम्मीद कर सकते हैं जो इसमें शामिल अभिनेताओं के सौहार्द और प्रतिभा को प्रदर्शित करता है. जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती है, 'तेरे नाल' की रिलीज संगीत उद्योग में हलचल पैदा करने और एक बहुमुखी कलाकार के रूप में समर्थ शांडिल्य की उपस्थिति को स्थापित करने के लिए तैयार है. संगीत प्रेमियों और समर्थ और जुगी डी के प्रशंसकों को संगीत वीडियो 'तेरे नाल' की आधिकारिक रिलीज के लिए तैयार रहना होगा, क्योंकि यह निश्चित रूप से दुनिया भर के दर्शकों को लुभाएगा और उनका मनोरंजन करेगा.