22 साल बाद एक फिर 'तारा सिंह' ने जीता लोगों का दिल, 'गदर 2' का ट्रेलर देखने के बाद लोग दे रहे हैं ऐसे-ऐसे रिएक्शन

सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक बार फिर से सनी देओल तारा सिंह बनकर लौटे है. गदर 2 के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में सनी देओल पर दोबारा शानदार एक्शन करेंगे.

22 साल बाद एक फिर 'तारा सिंह' ने जीता लोगों का दिल, 'गदर 2' का ट्रेलर देखने के बाद लोग दे रहे हैं ऐसे-ऐसे रिएक्शन

'गदर 2' का ट्रेलर देखने के बाद लोग दे रहे हैं ऐसे-ऐसे रिएक्शन

नई दिल्ली:

सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक बार फिर से सनी देओल तारा सिंह बनकर लौटे है. गदर 2 के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में सनी देओल पर दोबारा शानदार एक्शन करेंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गदर 2 का इंतजार कर रहे दर्शक और सनी देओल के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने गदर 2 के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है. 

गदर 2 के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि तारा सिंह एक बार फिर से पाकिस्तान जाता है. लेकिन इस बार वह सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीते और उसके प्यार के लिए. गदर 2 में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है. गदर 2 की कहानी साल 1971 के वक्त की होगी. ट्रेलर की शुरुआत एक शानदार डायलॉग से होती है. इसके बाद ट्रेलर में कई एक्शन और शानदार सीन्स दिखाए गए हैं. गदर 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि गदर 2 से पहले गदर को पिछले 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. गदर को बेहतर साउंड सिस्टम के साथ फोरके फॉर्मेट में रिलीज किया गया था. इस पर निर्माताओं का कहना था कि दर्शकों के इमोशंस के साथ बने रहने के लिए फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया गया. पहले पार्ट को एक इंट्रोडक्शन के तौर पर रिलीज किया गया, क्योंकि 22 साल में काफी कुछ बदल गया है. ऐसे में दर्शकों की यादें दोबारा ताजा करने के लिए गदर एक प्रेम कथा को फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की पार्टी में पहुंचे रणबीर-आलिया, गौरी, मलाइकाऔर अन्य सेलेब्स