इस एक्टर की वजह से खतरे में आ गई थी अनिल कपूर की जान, अंडरवर्ल्ड तक पहुंच गया था मामला, जांच ने कर दिया था हैरान

कुछ स्टार ऐसे होते हैं जो एक रोल की खातिर दूसरे सितारे की जान लेने तक पर अमादा हो जाते हैं. ऐसा ही वाक्या हो चुका है अनिल कपूर के साथ जिन्हें एक फिल्म में रोल एक्सेप्ट करने पर धमकियां तक मिली थीं.

इस एक्टर की वजह से खतरे में आ गई थी अनिल कपूर की जान, अंडरवर्ल्ड तक पहुंच गया था मामला, जांच ने कर दिया था हैरान

फिल्म का एक किरदार निभाने पर खतरे में आ गई थी अनिल कपूर की जान

नई दिल्ली:

किसी रोल को पाने की ख्वाहिश में कोई भी स्टार किस हद तक जा सकता है. बॉलीवुड में ऐसे किस्से बहुत आम है जब किसी रोल की खातिर सितारे हर शर्त को मंजूर करते हैं. कभी कभी फीस तक छोड़ देते हैं लेकिन रोल को निभाते हैं. लेकिन कुछ स्टार ऐसे होते हैं जो एक रोल की खातिर दूसरे सितारे की जान लेने तक पर आमादा हो जाते हैं. ऐसा ही वाक्या हो चुका है अनिल कपूर के साथ जिन्हें एक फिल्म में रोल एक्सेप्ट करने पर धमकियां तक मिली थीं. ये धमकियां देने वाला कोई और नहीं आदित्य पंचोली थे.

त्रिमूर्ति फिल्म के लिए मिली धमकियां

त्रिमूर्ति फिल्म में अनिल कपूर को मंझले भाई आनंद का किरदार ऑफर हुआ था. कहा जाता है कि ये रोल पहले आदित्य पंचोली को ऑफर हुआ था. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई को लगता था कि आदित्य पंचोली से बेहतर अनिल कपूर ये रोल कर सकते हैं. इसलिए उन्होंने अनिल कपूर को ये रोल सौंप दिया. अनिल जैसे ही रोल के लिए हां कहा उन्हें धमकियां मिलने लगीं. उन्हें लगा कि ये धमकियां अंडरवर्ल्ड से मिल रही हैं. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. जब जांच हुई और कॉल डिटेल खंगाले गए तब पता चला कि ये धमकियां आदित्य पंचोली दे रहे हैं.

तीन भाइयों की कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाम से ही जाहिर है कि त्रिमूर्ति फिल्म में तीन हीरो होंगे. ये तीन हीरो थे जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और शाहरुख खान. जिन्होंने फिल्म में भाई का किरदार अदा किया था. फिल्म एक रिवेंज स्टोरी थी. लेकिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर थीं. इन तीन हीरो के अलावा फिल्म में प्रिया तेंदुलकर, अंजली जट्टार, टीनू आनंद, सईद जाफरी भी अहम रोल में नजर आए थे.