खुली आदित्य नारायण के गुस्से की पोल, पहले माइक से मारा फिर फेंक दिया फोन...स्टूडेंट ने सुनाई आपबीती

आदित्य नारायण की कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें आदित्य एक फैन का फोन फेंकते दिख रहे थे.

खुली आदित्य नारायण के गुस्से की पोल, पहले माइक से मारा फिर फेंक दिया फोन...स्टूडेंट ने सुनाई आपबीती

आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट वाले विवाद में अब स्टूडेंट ने दिया बयान

नई दिल्ली:

आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट में हुई एक हरकत के बाद से कंट्रोवर्सी शुरू हो चुकी है. हाल में हुई एक कॉन्सर्ट में आदित्य ने एक फैन का फोन छीन कर फेंक दिया था. इवेंट मैनेजर और खुद आदित्य के बयान के बाद अब उस स्टूडेंट से बात की गई. इस बातचीत में स्टूडेंट ने अपना पक्ष रखा. टाइम्स नाउ डिजिटल से बातचीत में स्टूडेंट ने कहा कि खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया. इस स्टूडेंट पर आरोप था कि वह आदित्य के पैर पर मार रहा था. इसलिए आदित्य ने जवाब ने उसके हाथ पर मारा और फोन छीन कर फेंक दिया.

रूंगटा कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर के स्टूडेंट लोवकेश चंद्रवंशी ने कहा, "कॉन्सर्ट चल रहा था और मैं स्टेज के सामने खड़ा था. आदित्य सर परफॉर्म कर रहे थे और वह सभी के फोन भी ले रहे थे और उनके लिए सेल्फी भी खींच रहे थे. मैं स्टेज के ठीक पास था इसलिए मैंने सेल्फी के लिए उन्हें अपना फोन भी दिया लेकिन उन्होंने अपने माइक से मेरे हाथ पर मारा और फिर बिना किसी वजह के मेरा फोन फेंक दिया. वह सबके साथ सेल्फी ले रहे थे तो मैंने सोचा कि वह मेरे साथ भी सेल्फी लेगा इसलिए मैंने अपना फोन दे दिया."

"लोग बहुत सी बातें कह रहे हैं लेकिन यह सच है. असल में किसी ने उसे नहीं मारा हम सेल्फी के लिए अपने फोन दे रहे थे. मेरा फोन फेंकने के बाद भी वह सभी को सेल्फी देते रहे. केवल वही जानते थे कि उनका मूड कैसा था. उन्होंने आगे कहा, जब लोवकेश से पूछा गया कि क्या वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे तो उन्होंने कहा, "मैं पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहता. मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं और कार्रवाई नहीं करूंगा. मुझे भी डर लग रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, इवेंट मैनेजर जिसका नाम उजागर नहीं किया गया था ने जूम को बताया कि वह स्टूडेंट "लगातार आदित्य के पैर खींच रहा था" जिससे गायक "चिड़चिड़ा" गया. बाद में आदित्य ने भी उसी पब्लिकेशन से बात की और कहा, “ईमानदारी से कहूं तो कोई कमेंट नहीं करना चाहता."