Netflix Series 'She': पुलिस के रूप में डरकर रहने वाली एक्ट्रेस ने अंडरकवर एजेंट बनकर उड़ाए होश- देखें Video

पुलिस के रोल में डरकर रहने वाली अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) ने एजेंट बनकर उड़ाया होश. नेटफ्लिक्स इंडिया की वेब सीरीज She में दिखी धांसू एक्टिंग.

Netflix Series 'She': पुलिस के रूप में डरकर रहने वाली एक्ट्रेस ने अंडरकवर एजेंट बनकर उड़ाए होश- देखें Video

अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) ने अंडरकवर एजेंट बनकर उड़ाया होश

खास बातें

  • पुलिस के रूप में डरकर रहने वाली महिला ने एजेंट बनकर उड़ाया होश
  • नेटफ्लिक्स इंडिया ने शेयर किया 'शी' का वीडियो
  • अदिति पोहनकर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) को अपी वेब सीरीज और फिल्मों के लिए खूब जाना जाता है. अकसर नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज में थ्रिलर और सस्पेंस की भरपूर कहानियां देखने को मिलती हैं और खास बात तो यह  है कि नेटफ्लिक्स इस बार भी अपने दर्शकों के लिए ऐसी ही वेबसीरीज लेकर आया है, जिसका नाम है 'शी' (She). 'शी' की कहानी पूरी तरह से महिलाओं पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि एक महिला किस प्रकार दो किरदार बखूबी निभाती है. जहां पुलिस के रूप में वह डरी-डरी नजर आ रही है तो वहीं एजेंट के रूप में वह पूरी तरह से कॉन्फिडेंट दिखाई दे रही है. 

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें 'शी' की मुख्य किरदार निभाने वाली अदिति पोहनकर अपने किरदार में बदलाव करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि जहां पुलिस के रूप में वह पूरी तरह एक कॉप के रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं. ड्रेस से लेकर हेयर स्टाइल तक उनका बिल्कुल एक कॉप की तरह है तो वहीं अंडरकवर एजेंट में उनका अंदाज बिल्कुल अलग ही लग रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा, "एक भूमि से ज्यादा बेहतर क्या हो सकता है? जाहिर सी बात है दो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शी को इम्तियाज अली ने बनाया है, जिसमें एक्ट्रेस अदिति पोहनकर और विजय वर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की है. इस वेबसीरीज को आरिफ अली ने डायरेक्ट किया है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस वेबसीरीज को मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले हैं. वेबसीरीज में जहां अदिति पोहनकर भूमिका परदेसी के रोल में दिखाई दे रही हैं तो वहीं विजय वर्मा ने इसमें सास्या का किरदार निभाया है. शी का यह पहला ही सीजन है.