प्रभास के नए लुक का यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया मजाक, सच्चाई आई सामने तो उड़ गए होश !

प्रभास साउथ इंडिया के सुपरस्टार हैं. प्रभास की एक लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उनका लुक काफी बदला-बदला दिखाई दे रहा है.

प्रभास के नए लुक का यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया मजाक, सच्चाई आई सामने तो उड़ गए होश !

आदिपुरुष में नजर आएंगे प्रभास

नई दिल्ली :

प्रभास साउथ इंडिया के सुपरस्टार हैं. प्रभास की एक लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उनका लुक काफी बदला-बदला दिखाई दे रहा है. हालांकि, इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स खुश नहीं बल्कि परेशान हो गए हैं. प्रभास जल्द ही आदिपुरुष में दिखाई देंगे. प्रभास के इस नए अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खिंचाई करनी शुरू कर दी है. लोग इस फोटो को देखने के बाद प्रभास को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

प्रभास की जो फोटो वायरल हो रही हैं, उसमें उनके साथ रजनीकांत और शिवा कुमार को भी देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "प्रभास के साथ ये क्या हो गया? यहां वो हॉरिबल दिख रहे हैं". तस्वीर को देखने के बाद लोगों के कमेंट्स भी आने शुरू हो गए हैं. अधिकतर लोग ये पूछ रहे हैं कि प्रभास को क्या हो गया है. वहीं कुछ उन्हें चंबल घाटी का डकैत बुला रहे हैं. पर आपको बता दी इस फोटो का सच कुछ और ही है.

बता दें, जो फोटो वायरल हो रही है वो मॉर्फ की हुई फोटो है. हालांकि काफी लोगों ने इस बात को पकड़ लिया कि ये फोटो मॉर्फड है. बात करें वर्क फ्रंट की तो एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा उनकी एक और फिल्म 'सालार' रिलीज होने को रेडी है. इन दोनों के अलावा प्रभास प्रोजेक्ट K को लेकर भी चर्चा में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com