अदा शर्मा ने मेल्विन लुइस संग डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ डांस कर रही हैं.

अदा शर्मा ने मेल्विन लुइस संग डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का धमाका

नई दिल्ली:

अदा शर्मा  (Adah Sharma) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो फैन्स काफी पसंद करते हैं. अदा शर्मा का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अदा शर्मा  (Adah Sharma) मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ डांस कर रही हैं. अदा शर्मा का यह थ्रोबैक डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही वो इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अदा शर्मा  (Adah Sharma Dance Video) के वीडियो को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मलाइका अरोड़ा की आई अपनी 'गर्ल गैंग' की याद, Photo शेयर कर बोलीं- जब हम आखिरी बार लॉकडाउन से पहले मिले...

अदा शर्मा  (Adah Sharma) इस वीडियो में अपने डांसिंग मूव्स से सभी को हैरान कर रही हैं. यह पहला मौका नहीं है जब उनका कोई वीडियो वायरल हुआ हो. हाल ही में 'गली बॉय' फिल्म के रैप सॉन्ग 'मजबूरी' पर अदा शर्मा क्लासिकल डांस करती नजर आई थीं. वीडियो में अदा शर्मा के मूव्स देखने लायक थे. वीडियो में एक्ट्रेस अपने पैरों में घुंघरू बांधकर रणवीर सिंह के रैप सॉन्ग पर डांस करती नजर आई थीं. उनका डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था.

सारा अली खान को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, सैफ अली खान संग एक्टर का Photo शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अदा शर्मा (Adah Sharma) आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा  ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. यूं तो इन दिनों वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.