विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये 5 एक्ट्रेस, एक ने तो छह बार कहा है NO

Actress refused to work with Salman Khan: कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो सलमान खान के साथ इक्का दुक्का फिल्में करने के बाद इंकार कर चुकी हैं. और, एक एक्ट्रेस तो ऐसी है जिसने एक बार नहीं 6 बार सलमान खान के साथ मिले फिल्म के ऑफर को ठुकराया है.

Read Time: 3 mins
सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये 5 एक्ट्रेस, एक ने तो छह बार कहा है NO
Salman Khan: सलमान खान के साथ काम करने के लिए इस एक्ट्रेस ने किया 6 बार इंकार
नई दिल्ली:

Urmila Matondkar to Deepika Padukone Actress who Refused To Work With Salman Khan: बॉलीवुड में ऐसा कौन होगा जो इंडस्ट्री के दबंग और सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दें. जिनके बारे में ये तक कहा जाता है कि जो सलमान खान के साथ एक बार काम कर लेता है उसके सितारे बुलंदी पर पहुंच जाते हैं. लेकिन, कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सलमान खान के साथ ऑफर हुई फिल्में ठुकरा चुकी हैं. कुछ ऐसी हैं जो सलमान खान के साथ इक्का दुक्का फिल्में  करने के बाद इंकार कर चुकी हैं. और, एक एक्ट्रेस तो ऐसी है जिसने एक  बार नहीं 6-6 बार सलमान खान के साथ मिले  फिल्म के ऑफर को ठुकराया है. आपको बताते हैं कौन कौन सी हैं वो एक्ट्रेसेस.

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर सलमान खान के साथ सिर्फ एक फिल्म में नजर आईं. जिसका नाम था जानम समझा करो. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ  खास कमाल नहीं दिखा सकी. साथ ही उर्मिला मातोंडकर और सलमान खान की जोड़ी भी दोबारा पर्दे पर दिखाई नहीं दी.

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना और सलमान खान भी एक साथ जब प्यार किसी से होता है मूवी में दिखाई दे चुके हैं. इसके बाद ये जोड़ी भी कभी एक साथ दिखाई नहीं दी.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे और सलमान खान की पेयर हम साथ साथ हैं में बेहद खूबसूरत लगी थी. लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों ने एक साथ काम नहीं किया. कहा जाता है कि काले हिरण वाले मामले के बाद सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान से दूरियां बना लीं.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच की कंट्रोवर्सी तो जगजाहिर है. दोनों हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान से ही एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन बहुत जल्द ब्रेकअप की खबरें भी आईं. जिसके बाद दोनों ने फिर कभी साथ काम नहीं किया.

दीपिका पादुकोण

इस मामले में दीपिका पादुकोण ने तो अलग ही रिकॉर्ड कायम किया है. जिन्होंने एक बार नहीं छह छह बार सलमान खान के साथ की फिल्म को ठुकराया है. जिसमें किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान जैसी हिट फिल्में भी शामिल बताई जाती हैं. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण को पहली फिल्म भी सलमान खान के साथ ही ऑफर हुई थी. लेकिन तब तक दीपिका पादुकोण मॉडलिंग की दुनिया को छोड़ने को तैयार नहीं थी. इसलिए उन्होंने इंकार कर दिया. तब से अब तक दीपिका पादुकोण और  सलमान खान को साथ काम करने का मौका नहीं मिल सका है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस फिल्म में श्रीदेवी के सामने बुरी तरह नर्वस हो गए थे शाहरुख खान, देने लगे थे टेक पर टेक, वीडियो में देखें किंग खान का हाल
सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये 5 एक्ट्रेस, एक ने तो छह बार कहा है NO
Bigg Boss OTT 3: घर से बाहर आते ही भड़कीं पायल मलिक, बोलीं- जब मैं बाहर आई, अरमान ने हंसते हुए कहा...
Next Article
Bigg Boss OTT 3: घर से बाहर आते ही भड़कीं पायल मलिक, बोलीं- जब मैं बाहर आई, अरमान ने हंसते हुए कहा...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;