Viral Video: मुंबई में ग्रॉसरी स्टोर खुलने पर लगी लोगों की भीड़, एक्ट्रेस बोलीं- जगह-जगह झुंड इकट्ठा हो रहे हैं...

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनी माथुर (Mini Mathur) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग ग्रोसरी स्टोर के बाहर लाइन लगाए दिखाई दे रहे हैं.

Viral Video: मुंबई में ग्रॉसरी स्टोर खुलने पर लगी लोगों की भीड़, एक्ट्रेस बोलीं- जगह-जगह झुंड इकट्ठा हो रहे हैं...

मिनी माथुर (Mini Mathur) ने शेयर किया मुंबई का वीडियो

खास बातें

  • मिनी माथुर ने शेयर किया मुंबई का वीडियो
  • ग्रॉसरी स्टोर के बाहर दिखाई दी लोगों की भीड़
  • मिनी माथुर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है तो वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनी माथुर (Mini Mathur) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग ग्रॉसरी स्टोर के बाहर लाइन लगाए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस मिनी माथुर (Mini Mathur) ने लिखा कि केवल सोमवार के दिन 9 बजे से 5 बजे तक मुंबई में ग्रॉसरी स्टोर खुलने के पीछे का तर्क समझने की कोशिश कर रही हूं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो (Viral Video) को पोस्ट करते हुए आगे कहा कि अगर यह पूरे हफ्ते खुलते तो लोगों को इस तरह आठ बजे से लाइन नहीं लगानी पड़ती. 


मिनी माथुर (Mini Mathur) ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "मुंबई में केवल सोमवार को 9 बजे से 5 बजे तक ग्रॉसरी स्टोर खुलने के पीछे का तर्क समझने की कोशिश कर रही हूं. इसके वजह से लाइन, जाम और जगह-जगह लोगों का झुंड इकट्ठा हो रहा है. यदि वह पूरे सप्ताह खुलते हैं तो लोग सुबह 8 बजे से ही लाइन में नहीं लगेंगे. इस वीडियो को देखो, जिसे किसी ने मुझे भेजा है." बता दें कि केवल महाराष्ट्र में ही कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1985 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में अब तक 149 लोगों की मौत भी हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें एक्ट्रेस मिनी माथुर (Mini Mathur) हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रसारित हुए वेब शो 'माइंड द मल्होत्राज' (Mind The Malhotras) में लीड रोल निभाती नजर आईं थीं. इस शो में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था. इस वेब सीरीज में मिनी 40 साल की शेफाली का किरदार निभा रही थीं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है.