एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने बंदूक वाली फुलझड़ी के साथ यूं मनाया दिवाली, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई धूम

साउथ सुपरस्टार कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी है.

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने बंदूक वाली फुलझड़ी के साथ यूं मनाया दिवाली, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई धूम

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthi suresh) ने बंदूक वाली फुलझड़ी के साथ यूं मनाया दिवाली

खास बातें

  • साउथ सुपरस्टार कीर्ति सुरेश ने खास अंदाज में मनाया दिवाली
  • कीर्ति सुरेश का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • कीर्ति सुरेश के इंस्टाग्राम पर 60 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी है. कीर्ति की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस की कोई वीडियो और फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगती है. हाल ही में कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. दरअसल, दिवाली के मौके पर कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाथों में बंदूक वाली फुलझड़ी जलाते नजर आईं थी. वीडियो में एक्ट्रेस का क्यूट सा अंदाज देखने लायक है.

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) का यह वीडियो फैंस को इतना ज्यादा पसंद आया कि अब तक इसे 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कीर्ति फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुकीं हैं सिर्फ इतना ही नहीं इडु एन्ना मायम, महंती, सरकार जैसी हिट साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. कीर्ति सुरेश के पिता सुरेश कुमार और मां मेनका भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं. कीर्ति ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कीर्ति सुरेश को लेकर अकसर एक बात कही जाती है कि उन्होंने अपनी खास तरह की ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से साउथ इंडिया से लेकर बल्कि पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फैशन डिजाइनर की पढ़ाई करने वाली कीर्ति की डेब्यू मलयालम फिल्म गीतांजलि थी जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया था इस किरदार को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद किया जिसके बाद कीर्ति ने वापस मुड़कर कभी नहीं देखा और वह दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रही हैं.