एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का पड़ोसी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया, पूरी की पूरी सोसायटी हुई सील

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पड़ोसी कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाया गया है. इस खबर के पूरी सोसायटी को सील कर दिया गया है.

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का पड़ोसी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया, पूरी की पूरी सोसायटी हुई सील

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पड़ोसी कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाया गया है. इस खबर के पूरी सोसायटी को सील कर दिया गया है. मलाड स्थित इस सोसायटी में अंकिता लोखंडे के अलावा कई सेलिब्रिटी भी रहते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के अनुसार, "उनका पड़ोसीपिछले महीने स्पेन से वापस लौटा था.  उसका हवाई अड्डे पर निगेटिव परीक्षण आया था और उसे 15 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी. 12 वें दिन उनमें कोरोनावायरस के लक्षण विकसित हुए. उसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया. उनका परीक्षण पॉजिटिव आया और उनकी पत्नी का परीक्षण निगेटिव रहा."

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर रूक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में भी नजर आई थीं, और उनके काम को भी काफी पसंद किया गया था. हाल ही में अंकिता लोखंडे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की 'बागी 3' में नजर आई थीं. यही नहीं, अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.