Pushpa 2 एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, सुनाया सेलेब्रिटी होने का दुख

ये एक्ट्रेस तेलुगू सिनेमा में एक जाना-माना नाम है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एंकर की थी.

Pushpa 2 एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, सुनाया सेलेब्रिटी होने का दुख

अनसूया भारद्वाज

नई दिल्ली:

अनसूया भारद्वाज तेलुगू दर्शकों के लिए कोई नया नाम नहीं हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक एंकर के तौर पर की और इसके बाद वो एक्टिंग की दुनिया में एंटर कर गईं. एक एक्ट्रेस के तौर पर वह पुष्पा 2: द रूल, भीष्म पर्व, एफ2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन, यात्रा और रंगस्थलम जैसी कई चर्चित फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उन्होंने अचानक सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट की कि उनके फैन्स और फॉलोअर्स काफी परेशान हैं. इस वीडियो में वह रोती और इमोशनल होती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने रोते हुए अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया और एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा.

इमोशनल वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने सीधे अपने फैन्स से बात की, "हेलो!! उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे. मुझे पता है कि मेरी इस पोस्ट को देखने वाले आप सभी बहुत कनफ्यूज होंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मेरी नॉलेज में इसलिए आया था कि हम लोगों से जुड़ सकें, इसे एक बेहतर जगह बना सकें, ताकि एक दूसरे का साथ दे सकें, अच्छा कॉन्टेंट शेयर कर सकें, एक दूसरे का लाइफ स्टाइल और कल्चर समझ सकें, खुशियां बांट सकें.

रोती दिखीं अनसूया भारद्वाज 

अनसूया ने आगे बताया कि वह अपने कमजोर पलों को फैन्स के साथ उसी तरह शेयर करना चाहती हैं जैसे वह अपने फोटोशूट और खुशी के पल शेयर करती हैं. इस पोस्ट का मकसद आपको यह बताना है कि सभी पोज, फोटोशूट, क्लियर्टी, स्माइल, डांस वगैरह वगैरह मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं. आप लोग भी हैं इसलिए मैं आपके साथ वह सब शेयर करती हूं और मेरे जीवन के ये फेज भी हैं. जहां मैं इतनी मजबूत नहीं हूं. मैं कमजोर हूं." 

"मैं चाहती हूं कि आप जानें कि पब्लिक फिगर होने के नाते मुझे फीलिंग्स को लेकर न्यूट्रल रहना पड़ता है. मजबूती और स्ट्रेंथ का वो वर्जन मेरी स्ट्रेंथ का वर्जन नहीं है. मै सीधे आपके साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर सकती हूं. जब मुझे लगता है कि हिम्मत टूट रही है तो मैं खुद को समय देती हूं...रो लेती हूं और एक या दो दिन बाद पुरानी स्माइल के साथ जिंदगी में वापस लौटती हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनसूया ने आगे कहा, ""#ItsOKtoBeNotOK लेकिन जो जरूरी है वो है..आराम करो.. रीबूट करो.. लेकिन हिम्मत मत हारो. दूसरी तरफ...मैं हर किसी से कहना चाहती हूं...दूसरों को समझें.. भले ही किसी ने आपको कुछ भी कहा हो हो सकता है कि उसका दिन खराब चल रहा हो. मेरा यकीन करो.. मैं भी यही सीख रही हूं." अपने लंबे नोट के आखिर में अनसूया ने बताया कि वह अभी पूरी तरह से ठीक हैं और वीडियो कुछ समय पहले रिकॉर्ड किया गया था.