विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 04, 2022

एक्टर से लेखक बने लेखक राज सलूजा को आशुतोष राणा ने 'राष्ट्र कवच ओम' में अपना किरदार देने के लिए सराहा

इन दिनों आगामी एक्शन फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' काफी सुर्खियों में है. फिल्म के अलावा फिल्म के लेखक राज सलूजा भी निकेत पांडे के साथ इसकी कहानी को लिखने के लिए चर्चा में हैं.

Read Time: 3 mins
एक्टर से लेखक बने लेखक राज सलूजा को आशुतोष राणा ने 'राष्ट्र कवच ओम' में अपना किरदार देने के लिए सराहा
राज सलूजा फोटो
नई दिल्ली:

इन दिनों आगामी एक्शन फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' काफी सुर्खियों में है. फिल्म के अलावा फिल्म के लेखक राज सलूजा भी निकेत पांडे के साथ इसकी कहानी को लिखने के लिए चर्चा में हैं. बतौर लेखक यह राज सलूजा की पहली फिल्म है. हाल ही में राज सलूजा और आशुतोष राणा ने फेसबुक के कमेंट सेक्शन में दिल को छू लेने वाली चिटचैट शेयर की. गौरतलब है कि राज को पहले से ही उनके काम के लिए सराहा जा रहा है, और हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसे नजरअंदाज करना मुश्किल है. 

दरअसल, राज सलूजा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर फिल्म राष्ट्र कवच ओम से अभिनेता आशुतोष राणा की एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए राज ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया. राज सलूजा द्वारा दिखाए गए आभार को लेते हुए फिल्म के अभिनेता आशुतोष राणा ने भी उन्हें धन्यवाद दिया. उन्होंने राज से कहा, "श्रीयुत राज... आपने चरित्र को बहुत अच्छा लिखा है. किसी भी अभिनेता को एक लेखक और निर्देशक से 'श्री' मिलता है... मुझे इतना अद्भुत चरित्र निभाने का मौका देने के लिए दिल से धन्यवाद".

mn58al0g

आशुतोष राणा को जवाब देते हुए राज ने लिखा, "मेरी बधाई स्वीकार करें, सर. यह मेरी पहली फिल्म है और मुझे इतने अच्छे अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला है. मैं इसे जीवन भर याद रखूंगा. मेरे पास तारीफ करने के लिए पर्याप्त शब्द भी नहीं हैं". राष्ट्र कवच ओम में आदित्य रॉय कपूर, संजना सांघी, जैकी श्रॉफ जैसे जाने-माने सितारे मुख्य भूमिका में हैं.

राज सलूजा पहले ही एक अभिनेता के रूप में खुद को साबित कर चुके हैं और अब एक लेखक के तौर पर भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इन प्रोजेक्ट लिस्ट में अपकमिंग एक्शन फिल्म बाप भी शामिल है. राज लेखक निकेत पांडे के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जिसे हुसैनी हसनैन द्वारा निर्मित किया जाएगा. इसके अलावा उनके पास काम करने के लिए कुछ वेब सीरीज भी हैं. बता दें, एक अभिनेता के रूप में राज सलूजा तुम मिले, जोर जार मुलुक तार, सहपाठी, 31 अक्टूबर, पीएम नरेंद्र मोदी, आदि फिल्मों में दिखाई दिए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बच्चे ने पूरी जान लगा दी फिर भी नहीं बोल पाया बुमराह, सही भले ना बोल पाया लेकिन क्यूटनेस से इस बॉलीवुड स्टार को बना लिया फैन
एक्टर से लेखक बने लेखक राज सलूजा को आशुतोष राणा ने 'राष्ट्र कवच ओम' में अपना किरदार देने के लिए सराहा
आमिर खान ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट, इसकी कीमत में आम आदमी खरीद लेगा 10 घर
Next Article
आमिर खान ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट, इसकी कीमत में आम आदमी खरीद लेगा 10 घर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;