पश्चिम बंगाल के रुझानों में TMC का आंकड़ा 200 के पार पहुंचा, तो एक्टर सिद्धार्थ ने यूं दिया रिएक्शन

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के रुझानों में में टीएमसी (TMC) ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इस पर एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने यह ट्वीट किया है.

पश्चिम बंगाल के रुझानों में TMC का आंकड़ा 200 के पार पहुंचा, तो एक्टर सिद्धार्थ ने यूं दिया रिएक्शन

ममता बनर्जी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election Result 2021) के लिए रविवार को जारी मतगणना में 275 सीटों के शुरुआती रुझानों में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) राज्य में सत्ता पर फिर से काबिज होती दिख रही है, जहां उसके प्रत्याशी 200 से ऊपर सीटों पर आगे चल रहे हैं, जबकि भाजपा (BJP) के महज 85 उम्मीदवारों को बढ़त मिली हुई है. अब इस पर बॉलीवुड और साउथ के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने ट्वीट किया है और पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है.


एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. साथ ही इस पर यूजर्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ अपने खुले विचारों को लेकर जाने जाते हैं. वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. बात करें मौजूदा रुझानों के तो अगर ये परिणामों में तब्दील होते हैं तो पार्टी बेहद आसानी से लगातार तीसरी बार राज्य में सरकार बनाएगी.
भाजपा से लोकसभा के दो सदस्य बाबुल सुप्रियो और लॉकेट चटर्जी, टॉलीगंज और चुचुरा सीट से पीछे चल रहे हैं. सुप्रियो लोकसभा में आसनसोल और चटर्जी हुगली सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, कूचबिहार से भाजपा सांसद निशिथ प्रमाणिक दिनाहाटा में आगे चल रहे हैं. भवानीपुर से टीएमसी प्रत्याशी सोहनदेब अपने भाजपा प्रतिद्वंद्वी रुद्रनील घोष से 3,000 से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं. यह सीट ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के लिए छोड़ दी थी. राज्य के मंत्री और बनर्जी के विश्वासपात्र फरहाद हाकिम भी अपनी सीट से आगे चल रहे हैं.