बॉलीवुड के खूंखार विलेन प्राण की बेटी हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, PHOTO देख लोगों ने पूछा- पक्का ये इनकी बेटी है?

बॉलीवुड एक्टर प्राण जितने खूंखार और खतरनाक थे, उनकी बेटी उतनी ही प्यारी और मासूम हैं. प्राण की बेटी की एक फोटो इस समय खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड के खूंखार विलेन प्राण की बेटी हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, PHOTO देख लोगों ने पूछा- पक्का ये इनकी बेटी है?

प्राण की बेटी की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

सदी के महानायक तो लोग अमिताभ बच्चन को कहते हैं, लेकिन क्या आप सदी के खलनायक के बारे में जानते हैं? अगर नहीं, तो बता दें कि प्राण को बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह तमगा मिला था. उनकी कुटिल मुस्कान और आंखों से घूरने भर ही लोगों के बीच खौफ पैदा हो जाता था. भले ही यह दिग्गज अभिनेता अब हमारे बीच न हो, लेकिन उनकी दमदार आवाज और शानदार अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता अपने दौर में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक थे. प्राण ने शुक्ला सिकंद से 1945 में शादी की थी, जिनसे उन्हें 3 बच्चे हुए.

प्राण कुल 3 बच्चों के पिता हैं, जिसमें एक बेटी और दो बेटे शामिल हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात प्राण की बेटी पिंकी सिकंद से करवाने जा रहे हैं. बता दें, प्राण की बेटी पिंकी सिकंद खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. खूबसूरत होने के बावजूद प्राण की बेटी पिंकी सिकंद ने खुद को बॉलीवुड से दूर रखा. पिंकी सिकंद ने जाने-माने बिजनेसमैन विवेक भल्ला से शादी रचाई है और उनके साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं. पिंकी सिकंद की जो फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें लाल सूट में पिता प्राण की फोटो के साथ देखा जा सकता है. फोटो देखकर तो यह बुक लॉन्च इवेंट जैसा कुछ प्रतीत हो रहा है.

40nm20q8

प्राण की बेटी पिंकी सिकंद के दो भाई भी हैं, जिनके नाम सुनील सिकंद और अरविन्द सिकंद है. बात करें अभिनेता प्राण की तो उनका 12 जुलाई, 2013 को देहांत हो गया था. उन्होंने जंजीर, डॉन, कालिया और बॉबी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

\