अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, शाहरुख खान के साथ काम करते आएंगे नजर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अगली फिल्म का ऐलान हुआ है, जिसका नाम है 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas). खास बात तो यह है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करते नजर आएंगे.

अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, शाहरुख खान के साथ काम करते आएंगे नजर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अगली फिल्म का हुआ ऐलान

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म 'बॉब बिस्वास' का हुआ ऐलान
  • शाहरुख खान के साथ काम करते नजर आएंगे जूनियर बच्चन
  • रेड चिली के बैनर तले तैयार होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आखिरी बार 'मनमर्जियां (2018)' में नजर आए थे, इसके बाद से ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया था. लेकिन हाल ही में अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म का ऐलान हुआ है, जिसका नाम है 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas). खास बात तो यह है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करते नजर आएंगे. लेकिन शाहरुख खान फिल्म में बतौर एक्टर नहीं, बल्कि एक प्रोड्यूसर की तरह काम करेंगे. इस फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान की होस्टिंग को लेकर 'बिग बॉस' विनर ने किया ट्वीट, कही यह बात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, "अपनी अगली फिल्म बॉब बिस्वास के लिए काफी उत्साहित हूं. इसके शुरू होने का इंतजार नहीं हो रहा. इस फिल्म में अपने पसंदीदा कलाकार शाहरुख खान, गौरी खान, सुजॉय घोष, गौरव वर्मा और दिया अन्नापूर्णा घोष के साथ काम कर रहा हूं."

तीन विधायक खरीदने निकले थे यह नेता, गंवा बैठे अपने 40 MLA- देखें मजेदार Video

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा, वहीं इसका निर्देशन दिया अन्नापूर्णा घोष करेंगी. इस फिल्म के साथ दिया पहली बार फीचर फिल्म का निर्देशन कर रही हैं. उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था. अब देखना यह है कि बॉब बिस्वास के जरिए बॉलीवुड कलाकार क्या धमाल मचाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...