विज्ञापन
This Article is From Jul 12, 2020

अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, बोले- हल्के लक्षण हैं...

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर दी थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि अभिषेक बच्चन की भी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर दी थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि अभिषेक बच्चन की भी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी है. आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया. हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं. मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों. धन्यवाद.

अभिषेक बच्चन ने एक और ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि हम बीएमसी के टच में हैं और उनके साथ सहयोग कर रहे हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में एनडीटीवी से बातचीत में बताया था कि अब चीजें काफी बदल गई हैं और उन्होंने बताया था कि वह कोरोना के इस समय में अपना मास्क पहनकर घर से निकलते हैं क्योंकि वह डबिंग के लिए बाहर जा रहे थे. डबिंग स्टूडियो में सारी एहतियात बरती जा रही थी. माइक को भी सैनिटाइज किया जाता था और सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाई जाती थी. 

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सना खान से छोटे हैं पति, शादी के 4 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया कितना है उम्र में फासला 
अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, बोले- हल्के लक्षण हैं...
इस फिल्म के छिनने के बाद शराब के नशे में डूब गए थे धर्मेंद्र, पूरी रात डायरेक्टर को फोन कर किया परेशान
Next Article
इस फिल्म के छिनने के बाद शराब के नशे में डूब गए थे धर्मेंद्र, पूरी रात डायरेक्टर को फोन कर किया परेशान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com