अभिनव कश्यप ने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन' को बताया 'मनी-लॉन्ड्रिंग' हब, बोले- ये जनाब सलीम खान का आइडिया था...

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर फेसबुक पर एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक्टर की चैरिटी फाउंडेशन 'बीइंग ह्यूमन' (Being Human) को मनी-लॉन्ड्रिंग हब बताया.

अभिनव कश्यप ने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन' को बताया 'मनी-लॉन्ड्रिंग' हब, बोले- ये जनाब सलीम खान का आइडिया था...

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान (Salman Khan) के फाउंडेशन को बताया मनी लॉन्ड्रिंग हब

खास बातें

  • अभिनव कश्यप ने 'बींइग ह्यूमन' को बताया मनी लॉन्ड्रिंग हब
  • डायरेक्टर ने कहा कि ये जनाब सलीम खान का आइडिया था
  • अभिनव कश्यप की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को लेकर 'दबंग' के डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अभिनव कश्यप ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि सलमान खान, सलीम खान, सोहेल खान और अरबाज खान ने मिलकर उनका करियर खराब कर दिया था. उनकी इस बात पर सलीम खान ने भी रिएक्शन दिया था. वहीं, हाल ही में अभिनव कश्यप ने सलमान खान को लेकर फेसबुक पर एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक्टर की चैरिटी फाउंडेशन 'बीइंग ह्यूमन' (Being Human) को मनी-लॉन्ड्रिंग हब बताया. 


अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान (Salman Khan) के 'बीइंग ह्यूमन' (Being Human) फाउंडेशन को लेकर लिखा, "जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया है बींग ह्यूमन. बीइंग ह्यूमन की चैरीटी महज एक दिखावा है. दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों के सामने पांच साइकिल बंटती थी, अगले दिन अखबारों में छपता था कि दानवारी सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटीं. सारी कोशिशें सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने के लिए की थी, ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायतें बरतें. बींइग ह्यूमन आज 500 रुपये की जींस 5000 हजार में बेचता है और सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान (Salman Khan) के लिए अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "पता नहीं किन किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग चल रही है. इनकी मंशा किसी को कुछ देने के नहीं, सिर्फ लेने की है. सरकार को चाहिए की बींइग ह्यूमन की भी गहरी जांच हो. मैं सरकार का पूरा सहयोग करूंगा." बता दें कि अभिनव कश्यप की पहली पोस्ट पर सलीम खान ने कमेंट करते हुए कहा था कि उनको जो करना है वह करें, मैं इसपर रिएक्शन देकर अपना समय नहीं बर्बाद करूंगा. वहीं, अरबाज खान ने अभिनव कश्यप की पोस्ट के लिए उनपर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी.