सलमान खान के सामने एब्स दिखाने में घबराए आयुष शर्मा, बोले- 'हम तो सिर्फ शिष्य हैं...' देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सलमान खान के सामने एब्स दिखाने में घबराए आयुष शर्मा, बोले- 'हम तो सिर्फ शिष्य हैं...' देखें Video

सलमान खान और आयुष शर्मा का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (Antim) बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैन्स के साथ-साथ क्रिटिक्स भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग ली है. अब इस फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष शर्मा (Aayush Sharma) से फैन्स एब्स दिखाने की रिक्वेस्ट करते हैं. सलमान खान भी इस दौरान मौजूद थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष शर्मा (Aayush Sharma) फैन्स के अनुरोध पर सलमान खान (Salman Khan) की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं: "हम सब तो सिर्फ शिष्य हैं, गुरु तो यहां पर हैं. बहुत मुश्किल से इनके सामने मैंने एक मिनट के लिए शर्ट उतारी थी. भाई ये बार-बार नहीं होगा मुझसे." आयुष शर्मा ने इस तरह फैन्स के अनुरोध को प्यार से ठुकरा दिया.  26 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) का यह वीडियो पुणे का बताया जा रहा है. वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (Antim) में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार काम कर रहे हैं. फिल्म की एक्ट्रेस महिमा मकवाना हैं, जिन्होंने कई टीवी शो में काम किया हुआ है.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com