मम्मी के बर्थडे पर आराध्या ने दी ऐसी स्पीच सुन हैरान रह गए लोग, ऐश्वर्या को भी नहीं हुआ यकीन, फैन्स बोले- पहली बार सुनी आवाज

ऐश्वर्या ने पैपराजी के सामने अपना बर्थडे केक काटा और बर्थडे का जश्न मनाया. लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा किसी ने अगर ध्यान खींचा तो वो थीं ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन. 

मम्मी के बर्थडे पर आराध्या ने दी ऐसी स्पीच सुन हैरान रह गए लोग, ऐश्वर्या को भी नहीं हुआ यकीन, फैन्स बोले- पहली बार सुनी आवाज

ऐश्वर्या के बर्थडे पर आराध्या ने दिया स्पीच

नई दिल्ली :

ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बीते 1 नवंबर को 50 साल की हो गईं. इस मौके पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी. ऐश्वर्या ने पैपराजी के सामने अपना बर्थडे केक काटा और बर्थडे का जश्न मनाया. वहीं पैपराजी ने भी ऐश्वर्या के लिए 'बार बार दिन ये आए' गाना गाकर उन्हें सरप्राइज दिया. ऐश्वर्या ने भी इस जेस्चर के लिए पैप्स को थैंक यू बोला. लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा किसी ने अगर ध्यान खींचा तो वो थीं ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन. 

आराध्या ने मां ऐश्वर्या के बर्थडे पर दिया स्पीच 

जी हां, ऐश्वर्या राय के 50वें बर्थडे के मौके पर बेटी आराध्या और उनकी मां वृंदा राय भी उनके साथ मौजूद थीं. ऐश्वर्या के बर्थडे पर आराध्या ने एक बहुत ही प्यारा स्पीच दिया. इस स्पीच को सुनने के बाद एक तरफ लोग जहां आराध्या की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ हैरान हैं क्योंकि उन्होंने पहली बार आराध्या को इतना बोलते हुए सुना है. आराध्या के स्पीच से ऐश्वर्या भी हैरान नजर आती हैं. आराध्या अपनी स्पीच में कहती हैं, "मुझे लगता है कि मेरी प्यारी, मेरी जिंदगी, मेरी मां जो कर रही हैं, वह वास्तव में महत्वपूर्ण और वास्तव में अद्भुत है. यह वास्तव में समृद्ध और संतुष्टिदायक है. यह दुनिया की मदद कर रहा है. हम सबकी मदद कर रहा है. और मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप जो कर रहे हैं वह वास्तव में अविश्वसनीय है". 

आराध्या की स्पीच से ऐश्वर्या भी रह गईं हैरान

आराध्या की यह स्पीच सुन ऐश्वर्या भी हैरान हो जाती हैं. ऐश्वर्या कहती हैं कि आराध्या ने जो कुछ भी बोला है, उसकी उम्मीद उन्होंने नहीं की थी. ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि आराध्या ऐसी बातें करेंगी, जिस पर उन्हें प्राउड फील होगा. आराध्या की स्पीच सुन कर वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com