आमिर खान की अगली फिल्म का भी हुआ ऐलान, 'लाल सिंह चड्ढा' की तरह यह भी होगी विदेशी फिल्म की रीमेक

आमिर खान भी रीमेक किंग बनते नजर आ रहे हैं. आमिर खान की हालिया रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशल रीमेक थी. अब वह एक और विदेशी फिल्म की रीमेक बनाने जा रहे हैं.

आमिर खान की अगली फिल्म का भी हुआ ऐलान, 'लाल सिंह चड्ढा' की तरह यह भी होगी विदेशी फिल्म की रीमेक

आमिर खान की अगली फिल्म भी होगी रीमेक

नई दिल्ली :

आमिर खान भी रीमेक किंग बनते नजर आ रहे हैं. आमिर खान की हालिया रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशल रीमेक थी. 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हुई थी और लगभग 70 करोड़ रुपये ही कमा सकी थी. अब आमिर खान एक और विदेशी फिल्म का रीमेक बनाने की राह पर अग्रसर हो चुके हैं. आमिर खान की अगली फिल्म की शूटिंग 2023 से शुरू होने जा रही है. लगता है आमिर खान अब लोकप्रिय विदेशी फिल्मों के रीमेक बनाकर ही आगे बढ़ना चाहते हैं. 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, आमिर खान की अगली फिल्म स्पैनिश फिल्म 'कैम्पियोन्स (2018)' का रीमेक होगी. इस फिल्म को 'शुभ मंगल सावधान' के डायरेक्टर आर.एस. प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे और यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया गया है. इससे पहले अनुष्का शर्मा और आमिर खान की जोड़ी 'पीके' में भी नजर आ चुकी हैं. 

पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है. कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए छह महीने का शेड्यूल रहने वाला है. फिल्म को सोनी पिक्चर्स इंडिया प्रोड्यूस करेगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में ही शुरू होने की उम्मीद है क्योंकि अभी आमिर खान अमेरिका में छुट्टियों पर हैं, और वहां से लौटने के बाद ही वह फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर