आमिर खान ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, लोगों से अपील कर बोले- प्लीज अपने घरों से निकलें और...

आमिर खान ने अपने वायरल हो रहे वीडियो पर रिएक्ट किया है और कहा है कि वायरल हो रहा वीडियो फेक है, जिसमें वे एक पार्टी विशेष को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.

आमिर खान ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, लोगों से अपील कर बोले- प्लीज अपने घरों से निकलें और...

आमिर खान का वायरल हो रहा वीडियो है फेक

नई दिल्ली:

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक पार्टी विशेष के प्रति लोगों को वोट न करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. ऐसे में अब जाकर आमिर खान ने अपने वायरल हो रहे इस वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस वीडियो को फेक बताया है और इसके खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई है. इसके साथ ही आमिर खान की तरफ से इस फेक वीडियो को लेकर बयान भी जारी किया गया है. क्या कहा गया है इस बयान में चलिए आपको बताते हैं. 

आमिर खान के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने कहा है, "हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी भी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं किया है. उन्होंने पिछले साल इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेंस के जरिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में मदद की थी. ऐसे में हम हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से चिंतित हैं, जो दावा करती है कि आमिर खान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं. तो वह साफ करना चाहते हैं कि ये एक झूठा वीडियो है और बिल्कुल भी इसमें कोई सच्चाई नहीं है". 

इस बयान में आगे कहा गया, "उन्होंने इस मामले को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचा दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है. आमिर खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहते हैं कि वे अपने घरों से निकलकर वोट करें और हमारी इलेक्शन के प्रक्रिया में सक्रिय रूप से हिस्सा लें". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com