आमिर खान ने एक्स वाइफ संग ऑफिस में की पूजा, लोग बोले- 'पब्लिक का असर, बॉयकॉट का असर'

आमिर खान अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि खास वजह से चर्चा में हैं. वह पूजा करते हुए दिखाई दिए हैं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आमिर खान ने एक्स वाइफ संग ऑफिस में की पूजा, लोग बोले- 'पब्लिक का असर, बॉयकॉट का असर'

आमिर खान ने एक्स वाइफ संग ऑफिस में की पूजा

नई दिल्ली:

इस साल आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई. उनकी इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया था. काफी चर्चा में रहने के बावजूद आमिर खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. अब आमिर खान अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि खास वजह से चर्चा में हैं. वह पूजा करते हुए दिखाई दिए हैं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आमिर खान ने यह पूजा अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ ऑफिस में की है. पूजा करते हुए अभिनेता की तस्वीरों को निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में आमिर खान अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस पूजा कर रहे हैं. तस्वीरों में उनके माथे में टीका और हाथों में पूजा का कलश नजर आ रहा है. इस दौरान आमिर खान दाढ़ी, बाल और मूंछ, सब कुछ सफेद दिखाई दे रहा है. उन्होंने सफेद गमछा और नेहरू टोपी भी पहनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूरे लुक में आमिर खान की सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता का फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक तरफ जहां आमिर खान के फैंस पूजा करते हुए उनकी तस्वीरों की तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बहुत से लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं. एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, 'झांसे में लोग नहीं आएंगे ये सब दिखावा.' दूसरे ने लिखा, 'आ गए न लाइन पर.' अन्य ने लिखा, 'पब्लिक का असर, बॉयकॉट का असर, इंडिया में डर लगता है का असर, तुर्की का असर.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

Featured Video Of The Day

हमलोग : अमेरिका-चीन में तनातनी, 'गुब्बारे' पर कौन बोल रहा है सच ?