आमिर खान पुराने दिनों को याद कर हुए इमोशनल, बोले- हमें अब्बाजान को देखकर काफी तकलीफ होती थी

आमिर खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह उन्होंने भी जिंदगी में संघर्ष देखा है. उन्होंने उन दिनों को याद किया है जब उनके पिता पर कर्ज था और वह परेशान थे.

आमिर खान पुराने दिनों को याद कर हुए इमोशनल, बोले- हमें अब्बाजान को देखकर काफी तकलीफ होती थी

आमिर खान पुराने दिनों को याद कर हुए इमोशनल

खास बातें

  • आमिर खान हुए भावुक
  • आमिर खान ने याद किए पुराने दिन
  • लाल सिंह चड्ढा थी आखिरी रिलीज
नई दिल्ली :

आमिर खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि किस तरह उन्होंने भी जिंदगी में संघर्ष देखा है. ह्युमंस ऑफ बॉम्बे को दिए अपने एक इंटरव्यू ने अपने परिवार के मुश्किल दिनों को याद किया. आमिर खान ने बताया कि जब वह दस साल के थे तो उनका परिवार बहुत ही मुश्किलों के दौर से गुजरा था. आमिर खान ने इस इंटरव्यू में बताया, 'हमें अब्बाजान को देखकर काफी तकलीफ होती थी क्योंकि वह बहुत ही साधारण इंसान थे. शायद वह इस बात को नहीं समझ सके थे कि उन्हें इतना कर्ज नहीं लेना चाहिए था.' आमिर खान ने कहा कि कई बार फिल्म की टिकटें ब्लैक में बिका करती थीं इसलिए प्रोड्यूसर्स को उनका पूरा पैसा नहीं मिल पाता था.

आमिर खान ने बताया कि 'उनके पिता की कुछ फिल्में सफल रही थीं लेकिन उनके पास कभी भी पैसा नहीं रहता था. उनको प्रॉब्लम में देख के तकलीफ होती थी क्योंकि उन लोगों के फोन आते थे जिनसे पैसे लिए हैं. उनका झगड़ा शुरू हो जाता था फोन पे की मैं क्या करूं. मेरे पास पैसे नहीं हैं. मेरी फिल्ट अटकी है, मेरे एक्टर्स को बोलिये डेट्स दें मुझे, मैं क्या करूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान ने बताया कि इन सब परेशानियों के बावजूद उनके पिता ने उनकी स्कूल की फीस में कभी देरी नहीं हुई. उन्होंने याद किया कि किस तरह उनकी मम्मी थोड़ी बड़ी पैंट उनके लिए लिया करती थीं. उसे फोल्ड कर देती थीं ताकि इसे कुछ लंबे समय तक पहना जा सके. बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह असफल रही थी.