आमिर खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर की अनदेखी Photo, लिखा- हैप्पी बर्थडे माई लाल

करीना कपूर (Kareena kapoor) ने आमिर खान (Aamir Khan) को खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है.

आमिर खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर की अनदेखी Photo, लिखा- हैप्पी बर्थडे माई लाल

करीना कपूर (Kareena kapoor) ने शेयर की आमिर खान (Aamir Khan) की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का आज बर्थडे है. एक्टर आज 56 वर्ष के हो गए. इस मौके पर फैन्स के सााथ-साथ सेलब्स भी उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं. इस कड़ी में करीना कपूर (Kareena kapoor) ने भी आमिर खान (Aamir Khan) एक फोटो शेयर कर बधाई दी है. उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha) की एक अनदेखी फोटो शेयर की है. फोटो में आमिर खान (Aamir Khan Birthday) सिख के गेटअप में दिख रहे हैं. करीना कपूर (Kareena kapoor) ने द्वारा शेयर की गई फोटो खूब वायरल हो रही है.

करीना कपूर (Kareena kapoor) फोटो शेयर कर लिखा: "हैप्पी बर्थडे माई लाल... तुम्हारे जैसा दूसरा कभी नहीं होगा...आपने फिल्म में जो जादू किया है उसे लोगों के देखने का इंतजार नहीं कर सकती."  करीना कपूर ने इसके साथ रेड हार्ड और बैलून की इमोजी बनाकर आमिर खान (Aamir Khan) को बर्थडे की बधाई दी है. करीना और आमिर की साथ में यह तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों 3 इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों में धमाल मचा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. यह फिल्म साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है. लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं.