सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को एक शख्स ने कह दी ऐसी बात, किंग खान बोले- बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते

बुधवार को अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने 13 साल पूरे किए. ऐसे में उन्होंने फैंस से रूबरू होने के लिए ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा. इस सेशन में किंग खान के अपने कई फैंस से सवालों के जवाब दिए.

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को एक शख्स ने कह दी ऐसी बात, किंग खान बोले- बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को एक शख्स ने कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली:

बुधवार को अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने 13 साल पूरे किए. ऐसे में उन्होंने फैंस से रूबरू होने के लिए ट्विटर पर  #AskSRK सेशन रखा. इस सेशन में किंग खान के अपने कई फैंस से सवालों के जवाब दिए. शाहरुख खान ने अपनी आने वाले फिल्म पठान को लेकर भी रिएक्शन दिया. शाहरुख खान की यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में किंग खान इस फिल्म को जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं.

#AskSRK में एक फैन ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को बर्बाद बताया और उन्हें रिटायर होने की सलाह दी. जिस पर अभिनेता ने शानदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते !! सोशल मीडिया पर किंग खान का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख खान से पूछा, 'खान साब आपका फैमिली बैकग्राउंड तो कश्मीरी ही न फिर खान क्यों लगते हैं अपने नाम के साथ?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सोशल मीडिया यूजर के सवाल शाहरुख खान ने मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'पूरी दुनिया मेरा परिवार है...परिवार के नाम से नाम नहीं होता....काम से नाम होता है. छोटी बातों में मत पड़ो प्लीज.' इसके अलावा शाहरुख खान ने और भी कई फैंस से सवालों के जवाब दिए. आपको बता दें कि शाहरुख खान इस महीने फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस फिल्म में वह चार साल बाद दिखाई देंगे. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं बुधवार को घोषणा की गई है कि फिल्म पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.